छपाक: दीपिका ने शेयर किया 'मुह दिखाई 2.0' वीडियो, सोशल मैसेज दिया

Chhapaak: Deepika Padukone salutes acid attack survivors in Muh Dikhai 2.0
छपाक: दीपिका ने शेयर किया 'मुह दिखाई 2.0' वीडियो, सोशल मैसेज दिया
छपाक: दीपिका ने शेयर किया 'मुह दिखाई 2.0' वीडियो, सोशल मैसेज दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म "छपाक" हर एक दिन अपने सा​थ एक जिज्ञासा बढ़ा रही है। खूबसूरती की धारणाओं को चुनौती देते हुए, "छपाक" मूवी से "मुह दिखाई 2.0" एक नया वीडियो रिलीज किया गया है। इस खूबसूरत वीडियो में, दीपिका पादुकोण ने एसिड हमले से दो-दो हाथ करने वाली विभिन्न लड़कियों की भावनाओं को पेश किया हैं। यहां तक कि मेघना गुलजार भी "मुह दिखाई 2.0" जैसी वीडियो साझा करने के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात करते हुए नजर आ रहीं हैं।

पीड़ितों के मनोविज्ञान पर यह हमला कितना हानिकारक होता है, इस पर प्रकाश डालते हुए, यह उन लोगों की भावना है "जिन्होंने जीत हासिल की और पीड़ित नहीं है" और यह वास्तव में जीत की सबसे बड़ी कहानी है, जिसे दीपिका पादुकोण ने पोस्ट किया है। फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका निभा रही दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर यह विशेष वीडियो साझा किया है।

अभिनेत्री ने एक IGTV वीडियो पोस्ट किया, जिसे देखकर निश्चित रूप से आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे जो आपको जिन्दगी की हर जीत में यकीन दिलाएगा। यह एक ऐसा वीडियो जिसे देखना बेहद जरूरी है। वीडियो के अंत तक, दीपिका को ट्रेन में महिलाओं के साथ नाचते-गाते हुए फिल्म की शूटिंग खत्म होने की घोषणा करते हुए देखा जा सकता है।

फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही अपनी दमदार कहानी के साथ प्रशंसकों को अवाक छोड़ दिया है। दीपिका पादुकोण ने दर्शकों से प्यार पाने के साथ-साथ मशहूर हस्तियों के दिलों को भी जीत लिया है और अब "मुह दिखाई 2.0" अधिक मजबूत और प्रभावशाली वीडियो के रूप में सामने आई है। इससे पहले, फ़िल्म से जारी की गई वीडियो "अब लडना है" ने भी दर्शकों को प्रभावित किया था।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है। 

Created On :   27 Dec 2019 5:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story