comScore

'छपाक' का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार

'छपाक' का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीपिका पादुकोण की लंबे समय से चर्चा का विषय बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में मालती का पूरा संघर्ष दिखाया गया है जो कि तेजाब हमले की शिकार हर लड़की को करना पड़ता है। ऐसे में 2 मिनट 19 सेकेंड का ये ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा। बता दें कि इस फिल्म में दीपिका तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी बताने जा रही हैं। क्या है ट्रेलर में, आइए जानते हैं...

ट्रेलर में क्या है खास
फिल्म छपाक के ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती हैं जहां रिपोर्टर यह कहते हुए दिखाई दे रही है, कि मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है।
इसके बाद दीपिका पादुकोण के चीखने की आवाज आती है, यह दृश्य आपके रोंगड़े खड़े कर देगा। जब मालती शीशे के सामने अपना ही चेहरा देखकर दर्द से चीख उठती है।

ट्रेलर में मालती की इंसाफ की लड़ाई दिखाई गई है जो सेशन कोर्ट से शुरू होती है और सुप्रीम कोर्ट तक जाती है। ट्रेलर के आखिर में मालती बनीं दीपिका कहती हैं- उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं। 

बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन राजी जैसी सुपरहिट फिल्म का भी निर्देशन कर चुकी मेघना गुलजार कर रही हैं। दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं। विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं।

यह फिल्म दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण पहली बार एक एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

दीपिका के अभिनय की हो रही है तारीफ

सोशल मीडिया पर भी #DeepikaPadukone और #ChhapaakTrailer जोर शोर से ट्रेंड कर रहा है।

कमेंट करें
VonYW