• Dainik Bhaskar Hindi
  • Bollywood
  • corona virus raveena tandon toilet paper raveena tandon tweet on corona virus raveena tandon reaction on toilet paper shortage due to corona virus raveena tandon said long live to lota

दैनिक भास्कर हिंदी: TWEET: कोरोना के चलते टॉयलेट पेपर में आई कमी, रवीना बोलीं- लोटा जिंदाबाद...

March 19th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारे अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई सितारे इस वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं। अब बॉलीवुड की टिप-टिप गर्ल रवीना टंडन ने भी कोरोना को लेकर ट्वीट किया है। दरअसल, कोरोना वायरस के चलते टॉयलेट पेपर में काफी कमी देखी जा रही है। जिसके बाद रवीना टंडन ने ट्वीट कर पेपर की कमी पर अपनी राय दी है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि 'लोटा जिंदाबाद'।

'लोटा जिंदाबाद'- रवीना
साथ ही रवीना ने टीशू रोल्स पर कम दबाव बनने की भी बात कही है। बता दें, कोरोना वायरस के चलते टॉयलेट पेपर की कमी हो गई है, जिससे बिडेट की बिक्री आसमान छू रही है। रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में बीडेट की बिक्री पर कमेंट करते हुए कहा कि 'आखिरकार, स्वच्छता पर सीखने के लिए कठिन सबक। टिश्यू रोल पर अब कम दबाव बनेगा, पेड़ भी कम कटेंगे। मूल चीजों की तरफ वापस लौट रहे हैं। लोटा जिंदाबाद।' बता दें कि भारत वर्तमान में कोरोनावायरस के दूसरे स्टेज में है। इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के मुताबिक, स्टेज-2 का अर्थ है कि अभी वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन (लोगों के बीच आपस में नहीं फैला है) नहीं हुआ है।

B'DAY SPL: करण की स्टूडेंट का हैप्पी बर्थडे, इन खास वजहों से आलिया है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

KGF चैप्टर 2 से रवीना की वापसी
रवीना की बात करें तो वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फिल्मों के साथ-साथ रवीना अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं। जल्द ही वो KGF चैप्टर 2 के जरिए एक बार फिर सिनेमा में लौटने वाली हैं।