comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बेटी के जन्म के बाद विराट कोहली ने अपने ट्विटर बायो में लिखी ये बात, पैटरनिटी लीव पर हैं टीम इंडिया के कप्तान

बेटी के जन्म के बाद विराट कोहली ने अपने ट्विटर बायो में लिखी ये बात, पैटरनिटी लीव पर हैं टीम इंडिया के कप्तान

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर एक बेटी का जन्म हुआ हैं, जिसके बाद विराट कोहली ने अपने ट्विटर बायो में कुछ बदलाव किया हैं। क्रिकेटर ने अपने बायो में खुद को प्राउड पिता और पति लिखा हैं, लेकिन अब तक विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं। 

Anushka Sharma and Virat Kohli welcome baby girl - BBC News

बता दें कि एक्ट्रेस ने 11 जनवरी के दिन एक बेटी को जन्म दिया था। जिसकी जानकारी खुद विराट ने अपने ट्विटर हैंडल से पब्लिक की थी,लेकिन विरुष्का ने ये भी अपील की थी कि, उनकी बेटी की तस्वीर न ली जाएं और कहा, उम्मीद हैं आप लोग हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे। इन सब के बाद भी विराट और अनुष्का के फैंस को उनकी बेटी की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार हैं। 

Doting dad Virat Kohli changes Twitter bio following birth of daughter, here's what it reads now

फिलहाल विराट पैटरनिटी लीव पर हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा की देखभाल में कर रहे हैं। दिसंबर के आखिरी सप्ताह में क्रिकेटर टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौर छोड़कर आए थे। बच्ची की परवरिश और करियर को लेकर बातचीत करते हुए कोहली ने पिछले दिनों कहा था, ‘मैं अपने करियर की कोई चीज घर तक नहीं ले जाऊंगा। मैं नहीं चाहता कि मेरी ट्रॉफीज, सफलताएं या अन्य कोई चीज घर तक जाएं, जब बच्चे बड़े हो रहे हों।’ 

Virat, Anushka celebrate pregnancy news with RCB team, watch video | Entertainment News,The Indian Express

कमेंट करें
D5Hs9
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।