PICS: रणवीर की स्वैटशर्ट ने सबका खींचा ध्यान, दीपिका संग निकले थे डिनर डेट पर

deepika and ranveer singh enjoy last night dinner date
PICS: रणवीर की स्वैटशर्ट ने सबका खींचा ध्यान, दीपिका संग निकले थे डिनर डेट पर
PICS: रणवीर की स्वैटशर्ट ने सबका खींचा ध्यान, दीपिका संग निकले थे डिनर डेट पर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। रणवीर सिंह शुक्रवार को अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ डिनर डेट पर निकले थे,जहां उन्होंने यैलो कलर की एक स्वैटशर्ट पहन रखी थी,जिसकी खूब चर्चा हो रही हैं। ये स्वैटशर्ट जिस ब्रांड की हैं उस ब्रांड को अक्सर सेलिब्रिटीज पहनते नजर आते हैं। दरअसल एक्टर की हुडी पर लिखा शब्द  ‘DREW’ सबका ध्यान खींच रहा थी। इस शब्द की टीशर्ट में रणवीर सिंह से पहले वरुण धवन, करण जौहर और अभिषेक बच्चन की फोटो भी कई बार सामने आ चुकी है। हालांकि उस फोटो को अब डिलीट कर दिया गया है। 

Ranveer Singh protectively guides wife Deepika Padukone as they head out  after their Friday night dinner

‘DREW’, फेमस हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के कपड़ों का ब्रैंड है। जिसका मतलब होता है ‘strong manly’। यही वजह हैं कि अक्सर सेलेब्स इस नाम के कपड़ों में नजर आ जाते हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं हैं जब रणवीर अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में हैं वो अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। 

Mumbai: Deepika Padukone and hubby Ranveer Singh step out for dinner with  director Shakun Batra; see pics

दीपिका ने लगाया इमरान की पत्नी को गले
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ डिनर डेट में ब्लैक आउटफिट में नजर आई,जहां एक्ट्रेस को इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक के साथ गले मिलते देखा गया, जब वो डिनर के बाद रेस्टोरेंट छोड़ रही थीं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें दीपिका ब्लैक आउटफिट तो रणवीर एक ओवरसाइज़्ड येलो हुडी में नजर आ रहे हैं। 

Inside Deepika Padukone And Ranveer Singh's Date Night With Director Shakun  Batra. See Pics

वर्कफ्रंट की बात की जाएं तो दीपिका हाल में सिद्धू चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ, शकुन बत्रा की अगली अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसकी शूटिंग के दौरान वह पहले गोवा और बाद में मुंबई और अलीबाग में थीं

Created On :   30 Jan 2021 7:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story