comScore

इस खास शख्स से मिलने के लिए दीपिका ने अपने बिजी शेड्यूल से निकाला वक्त

इस खास शख्स से मिलने के लिए दीपिका ने अपने बिजी शेड्यूल से निकाला वक्त

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दीपिका पादुकोण हाल ही में न्यूयॉर्क में 'मेट गला 2019' इवेंट में शामिल हुई थीं। इस दौरान दीपिका अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंची। इस बात की जानकारी नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। नीतू कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दीपिका के साथ एक तस्वीर की। इस तस्वीर में वे ऋषि कपूर और नीतू कपूर संग मुस्कुराते नजर आ रही हैं। नीतू ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि बहुत शानदार शाम दीप‍िका के साथ। 

ऋषि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में रहकर अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। पिछले दिनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने बताया था कि वे कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन कभी भी ऋषि कपूर और उनके परिवार ने इस बात को नहीं स्वीकारा था। अब जब वे ठीक हो गए है तो हालही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने कैंसर से जुड़े अनुभव साझा किए। ऋषि कपूर ने कहा कि ''यूएस में मेरे 8 महीने का ट्रीटमेंट 1 मई को शुरू हुआ था, लेकिन मुझ पर भगवान की कृपा थी। अब मैं कैंसर फ्री हूं।'' ऋषि चाहे कैंसर फ्री हो गए हैं लेकिन अभी भी उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है। उन्हें रिकवर होने में वक्त लगेगा।

भारत लौटने वाली बात पर ऋषि कपूर ने कहा- ''मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है जिसमें कम से कम 2 महीने लगेंगे। बीमारी से छूटना बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं।''

ऋषि ने अपनी प​त्नी को शु​क्रिया अदा किया, क्योंकि इतनी मुश्किल घड़ी में उन्होंने उनका साथ दिया। एक्टर ने कहा "नीतू मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं। वरना खाने पीने के मामले में मुझ जैसे इंसान को हैंडल करना मुश्किल है। मेरे बच्चे रणबीर-रिद्धिमा ने मेरी परेशानियों को अपने कंधों पर उठाया। मुझ जैसे शख्स में धैर्य की बेहद कमी है। भगवान का मुझे धैर्य सिखाने का ये तरीका था। बीमारी से ठीक होना एक धीमी प्रक्रिया है। जिंदगी का गिफ्ट मिलना शानदार होता है।"

कमेंट करें
k4OYS