फिल्म छपाक के सेट का वीडियो वायरल, लक्ष्मी के लुक में कमाल लग रही हैं दीपिका

Deepika Padukones video viral from the sets of film chhapaak
फिल्म छपाक के सेट का वीडियो वायरल, लक्ष्मी के लुक में कमाल लग रही हैं दीपिका
फिल्म छपाक के सेट का वीडियो वायरल, लक्ष्मी के लुक में कमाल लग रही हैं दीपिका

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों "छपाक" की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म एसिड अटैक सवाईवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। फिल्म में दीपिका मालती का किरदार निभा रही हैं। खास बात यह है कि फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ है। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी भी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepikapadukone and #vikrantmassey captured by one of my followers in the capital @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिल्म के सेट का जो वीडियो वायरल हो रहा है। दीपिका इस वीडियो में आटो से उतरती हैं, दूसरे आटो से विक्रांत मैसी आटो से बैग लेते हैं और दोनों चले जाते हैं। इस वीडियो में दीपिका और विक्रांत के साथ 3 लोग और हैं। वीडियो में दीपिका लाल रंग का सूट पहनें नजर आ रही हैं।

इसके पहले भी फिल्म के सेट का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में विक्रांत और दीपिका बाइक पर नजर आते हैं। कुछ पल के लिए बाइक रोकते हैं और चले जाते हैं। दीपिका इसमें पीला कुर्ता और सफेद सलवार पहने नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी दीपिका की छपाक के सेट से वीडियो वायरल हुई थी। उस वीडियो में  विक्रांत और दीपिका बाइक पर नजर आते हैं। जिसके कुछ सेकेंड बाद विक्रांत बाइक रोकते हैं और कुछ सेकेंड्स के लिए कहीं चले जाते हैं। वीडियो में दीपिका पीला कुर्ता और सफेद सलवार पहनें नजर आ रही हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। 

Created On :   18 April 2019 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story