दैनिक भास्कर हिंदी: OMG! जीजा साली के बीच में पिस रही दीपिका, सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया

April 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। खास बात यह है कि इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर के साथ उनकी बहन भी नजर आ रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 'कडल और स्नगल और बीच में पिसती मैं' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

cuddles & snuggles! smashed in the middle! @ranveersingh @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

तस्वीर में रणवीर, दीपिका के सिर पर किस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वे दीपिका और अनीषा को हग करते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर को देखकर समझ आ रहा है कि तीनों का बॉन्ड बहुत अच्छा है। अब तक इस तस्वीर को 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। यह दीपिका की बहन अनीषा और रणवीर सिंह की पहली तस्वीर है, जिसमें वे साथ दिखाई दे रहे हैं। इस जीजा साली के बॉन्ड को रणवीर और दीपिका के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इस समय मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी है। उनके साथ फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं, जो उनके पति की भूमिका निभा रहे हैं। यह कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। हालही में फिल्म के सेट से कुछ वीडियो वायरल हुए थे। एक ​वीडियो में दीपिका, विक्रांत को किस करते हुए नजर आ रही थी। लगातार सेट से वीडियो वायरल होने के कारण, फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने फिल्म की स्क्यिोरिटी बढ़ा दी है।

वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वे इस ​समय फिल्म 83 की शूटिंग में​ बिजी हैं। इस फिल्म में वे कपिल देव की भूमिका नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहले वर्ल्ड क्रिकेट कप की जीत पर आधारित है। फिल्म में वास्तविकता दर्शानें के लिए रणवीर ने दिग्ग्ज क्रिकेटरों से क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है।