'मुंह दिखाई 2.0' के बाद दीपिका ने इंस्टा में शेयर किया "छपाक" का BTS वीडियो

Deepika shares the BTS video of Chhapak in her Instagram
'मुंह दिखाई 2.0' के बाद दीपिका ने इंस्टा में शेयर किया "छपाक" का BTS वीडियो
'मुंह दिखाई 2.0' के बाद दीपिका ने इंस्टा में शेयर किया "छपाक" का BTS वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इफेक्टिव मैसेज और स्ट्रॉन्ग स्टोरी के साथ "छपाक" का ट्रेलर को बहुत एप्रीशिएट किया जा रहा है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, मालती के रोल में एक बहुत ही अलग लुक में नजर आ रही हैं। दीपिका ने "मुंह दिखाई 2.0" के बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एक और BTS वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीजिंग डेट के साथ लिखा है "गिव मी मोर।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gimme Moooooore!!!#DPisms #Malti #Chhapaak #10thjanuary

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

इस वीडियो में दीपिका अपने किरदार के प्रोस्थेटिक लुक में है और वह फिल्म के लिए शूट किए गए अपने पहले शॉट के बारे में बात कर रही है। उन्होंने शेयर किया, "पहले दिन हमने बिना डायलॉग के एक छोटा सा सीन शूट किया था।" उसके बाद उन्होंने कहा कि वह इसकी और ज्यादा शूटिंग करना चाहती हैं।

फिल्म के दमदार ट्रेलर बेहद असरदार साबित हो रहा है और दीपिका को फिल्म के चयन के लिए काफी सराहा जा रहा है। बीते दिन निर्माताओं ने "अब लड़ना है" नाम का एक स्पेशल वीडियो शेयर किया था, जो एक ऐसे सीन से शुरू होता है जिसमें एसिड का एक फ्लास्क कैमरे की ओर फेंका जाता है। जिसके बाद दीपिका को "अब लड़ना है" कहते हुए दिखाया गया है। वीडियो में लोगों को समाज की बुराइयों के खिलाफ़ लड़ने के लिए प्रेरित किया है। खड़े भरने से ले कर ईव टीजिंग के खिलाफ़ आवाज़ उठाने तक, लोग बदलाव के लिए आगे आ रहे है।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म"छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि यह फिल्म, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Created On :   28 Dec 2019 5:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story