टॉपलेस फोटोशूट: टॉपलेस नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, यूजर ने कहा- जरा परछाई तो देखो...

October 14th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और बोल्ड फोटोशूट के जरिए चर्चा में बनी रहती है। लेकिन, कई बार अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर वो ट्रोल भी हो जाती है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। हाल ही में ईशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वो जीन्स पहनकर टॉपलेस नजर आ रही है। इन पिक्चर्स को देखकर लोगों ने ईशा को ट्रोल कर दिया है। एक यूजर ने कहा- खिड़की में बन रहा शैडो तो देखो। दूसरे ने कहा- परछाई तो देखो, तीसरे ने कहा- सामने घर में रहने वाले को मजा ही आ गया होगा, चौथे ने कहा- हमने नहीं देखा तो क्या हो गया, सूरज ने तो देख लिया न।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर बालकनी में दिखाया 'प्यार', बेशर्मी की हद  देख यूजर ने कहा- आपको शर्म आनी चाहिए | Esha Gupta viral topless photos,  actress gets trolled

हालांकि, ट्रोलर्स को ईशा ने कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन, फिल्ममेकर शेखर कपूर ने कमेंट करते हुए ईशा से पूछा कि, ये कौन सी लोकेशन है तो, जवाब देते हुए ईशा ने उन्हे जयपुर के रिसोर्ट की जानकारी दी। कई लोग इसे लोकप्रियता हासिल करने का तरीका भी बता रहे है। हालांकि, इन तस्वीरों में ईशा ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। बैकग्राउंट में पहाड़ और ढेर सारे पेड़-पौधे नजर आ रहे है। 

Jannat 2 Actress Esha Gupta Topless PICS Sets Internet On Fire

बता दें कि, ईशा ने ये पिक्चर्स जयपुर के अरावली की हसीन वादियों में स्थित एक रिसॉर्ट से ली है। वो रिसॉर्ट की बालकनी में खड़ी है और कोई दूसरा उनकी तस्वीर क्लिक कर रहा है। अभिनेत्री ने 3 फोटो शेयर की है। तीसरी फोटो में उनकी परछाई खिड़की पर कुछ हद तक दिखाई दे रही है, जिसे देखकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है। ईशा गुप्ता ने जन्नत 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह चक्रव्यू, हमशकल्स, राज 3डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)