Coronavirus: शाहरुख खान के प्रड्यूसर दोस्‍त करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

Film producer Karim Morani tests positive for coronavirus
Coronavirus: शाहरुख खान के प्रड्यूसर दोस्‍त करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती
Coronavirus: शाहरुख खान के प्रड्यूसर दोस्‍त करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाज़ा मोरानी और ज़ोया मोरानी के कोरोनोवायरस पॉजिटिव होने के कुछ दिनों बाद, उनके पिता करीम मोरानी भी घातक वायरस से संक्रमित हो गए हैं। चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता को कोरोना पॉजिटव पाए जाने के बाद उपचार के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस खबर की पुष्टि करीम के भाई मोहोमेद मोरानी ने की। करीम मोरानी की बेटी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ही उनकी सोसाइटी को सील कर दिया गया था।

श्रीलंका से लौटी थी मोरानी की बेटी शाज़ा
प्रसिद्ध गायक कनिका कपूर के बाद करीम मोरानी की बेटी शाज़ा मोरानी बॉलीवुड की दूसरी सेलिब्रिटी थीं, जो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। लॉकडाउन लागू किए जाने से पहले वह श्रीलंका से लौटी थी। हलांकि उनमें कोरोनावायरस के कोई लक्षण नहीं दिखे थे। जल्द ही, शाज़ा की बहन ज़ोआ भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया। मोरानी बहनों के इस घातक वायरस से संक्रमित होने के बाद से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि उनके पिता करीम मोरानी भी कोरना पॉजिटिव हो सकते हैं। बुधवार को जब उनका टेस्ट किया गया तो भी कोरोना पॉजिटिव निकले।

कौन है करीम मोरानी?
करीम मोरानी बॉलिवुड के जाने-माने फिल्म प्रड्यूसर हैं। वह शाहरुख खान के बहुत अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने उनकी कई फिल्मों को प्रड्यूस किया है। करीम ने चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर और दिलवाले जैसी फिल्मों का सह-निर्माण किया है। करीम का नाम विवादों से भी जुड़ता रहा है। उन पर रेप केस का चार्ज से लेकर 2 जी घोटाले का आरोप लग चुका है। करीम मोरानी के खिलाफ हैदराबाद में रेप का मामला दर्ज हुआ था। महिला ने आरोप लगाया था कि कई बार करीम मोरानी ने उनका रेप किया और धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास गईं तो वह उनकी न्यूड तस्वीरों को सर्कुलेट कर देंगे।

भारत में कोरोनावायरस के 5119 मामले
बता दें कि भारत में अब तक कोरोनावायरस के 5119 मामले सामने आ चुके हैं। विभागीय अधिकारियों का मानना है कि ये आंकड़ा बहुत जल्द ही 6 हजार को पार कर जाएगा। कोरोना वायरस की वजह से देश में 149 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं 402 मरीज इलाज करवाने के बाद स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए हैं। जबकि 4643 मरीज देश के अलग-अलग अस्पतालों में अपना इलाज करवा रहे हैं। 

Created On :   8 April 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story