दैनिक भास्कर हिंदी: RRR के 2 गाने छोड़कर पूरी हुई फिल्म की शूटिंग, नया अपडेट आया सामने 

June 29th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म "RRR" का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में साउथ और बॉलीवुड के कुछ बड़ें सितारों ने काम किया है। फिल्म का लेकर अब नया अपडेट सामने आया हैं, जिसके अनुसार  "RRR" के दो गानों को छोड़कर बाकी पूरी फिल्म की शूटिंग हो गई है। वैसे तो फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए आगे के फैसले लिए जाएंगे।

हालांकि, कोविड की तीसरी लहर के मद्देनजर भी कुछ फैसले किए जा सकते है। आरआरआर की कहानी भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। बता दें कि, इस फिल्म में आपको जूनियर एनटीआर , राम चरण , आलिया भट्ट , अजय देवगन और श्रिया सरन जैसे कलाकार अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। राम चरण और जूनियर एनटीआर ने दो भाषाओं में फिल्म की डबिंग भी पूरी कर ली है और बाकी भी जल्द पूरी कर लेंगे।

Rajamouli's RRR earns whopping Rs 325 crores already, how?

मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर भी रिलीज किया है। इस पोस्टर में जूनियर एनटीआर और राम चरण एक मोटरबाइक पर नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर रिलीज करते हुए लिखा गया हैं कि, 'तेजी से बढ़ते हुए। 2 गानों के अलावा हमने शूटिंग पूरी कर दी है। जूनियर एनटीआर और राम चरण ने 2 भाषाओं में फिल्म की डबिंग भी पूरी कर दी है।'

RRR: Ajay Devgn, Alia Bhatt join Jr NTR and Ram Charan in Rajamouli's next

खबरें और भी हैं...