comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

RELEASE: विलेन के रोल में सैफ हिट, नेगेटिव रोल से चमकेगी किस्मत?

RELEASE: विलेन के रोल में सैफ हिट, नेगेटिव रोल से चमकेगी किस्मत?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'तानाजी' द अनसंग वॉरियर रिलीज हो गई है। फिल्म में सैफ अली खान एक विलेन के किरदार में हैं। फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम उदयभान राठौड़ है। फिल्म में सैफ अली खान का विलेन किरदार लोगों को खूब भा रहा है। सैफ लंबे समय बाद विलेन के रोल में नजर आए हैं। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग को देखकर लगता है कि ये फिल्म उनके डूबते करियर को बचाने में मददगार साबित हो सकती है।

सैफ की कई फिल्में हुई फ्लॉप
इससे पहले सैफ की कई फिल्में लगातार फ्लॉप रही हैं। सैफ अली खान की बॉम्बे टॉकीज, गो गोवा गोन, बुलेट राजा, हमशक्ल्स, हैप्पी एंडिंग, डॉली की डोली, फैंटम, रंगून, शेफ, कालाकांडी, बाजार, लाल कप्तान सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं, लेकिन फिल्म तानाजी में विलेन के किरदार में सैफ हिट होते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी फिल्म 'ओंकारा' में उनके निगेटिव किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसलिए कहना गलत नहीं होगा कि विलेन के रोल में सैफ को पब्लिक ज्यादा पसंद करती है। अब देखना ये होगा कि फिल्म तानाजी सैफ के डूबते करियर को किनारा दिखाती है या नहीं।

सैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट
अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सैफ फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आने वाले हैं। फिल्म 31 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला भी अहम भूमिकाओं में हैं।


 

कमेंट करें
dqKw1