शानदार शुरुआत एनसीबी: सुशांत की बहन श्वेता

Great start NCB: Sushants sister Shweta
शानदार शुरुआत एनसीबी: सुशांत की बहन श्वेता
शानदार शुरुआत एनसीबी: सुशांत की बहन श्वेता
हाईलाइट
  • शानदार शुरुआत एनसीबी: सुशांत की बहन श्वेता

मुंबई, 4 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई की सराहना करते हुए इसे शानदार शुरुआत बताया है। एनसीबी ने शुक्रवार को दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के घर सहित कई जगहों पर छापेमारी की है।

सुशांत के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई एक प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती, शोविक और उनके माता-पिता पर अभिनेता को खुदकुशी के लिए उकसाने सहित कई आरोप लगाए गए थे। एनसीबी, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ सुशांत की मौत मामले की जांच कर रही है।

श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, बहुत अच्छा कर रहा है एनसीबी.. भगवान का शुक्रिया। शानदार शुरुआत एनसीबी।

एनसीबी ने शुक्रवार को यहां कई जगहों पर छापे मारे, जिसमें शोविक चक्रवर्ती और दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर भी शामिल रहे। एनसीबी शोविक और मिरांडा के घरों की दो घंटे तक तलाशी के बाद दोनों को पूछताछ के लिए अपने कार्यालय ले गई।

एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने मीडिया को बताया कि शोविक के घर की तलाशी ली जा रही है, लेकिन उन्होंने विस्तार से बताने से मना कर दिया।

सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर 14 जून को मृत पाए गए थे। उस समय मुंबई पुलिस ने निष्कर्ष निकाला था कि यह खुदकुशी का मामला है।

तब से कई परस्पर विरोधी थ्योरी सामने आए हैं। अब इसमें ड्रग एंगल भी जुड़ गया है।

वीएवी-एसकेपी

Created On :   4 Sep 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story