दैनिक भास्कर हिंदी: 64 की उम्र में भी फिट हैं अनिल कपूर, बेटियों ने खास अंदाज में किया बर्थ-डे विश, देखें Unseen तस्वीरें  

December 24th, 2020

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)। एक्टर अनिल कूपर आज (24 दिसंबर) 64वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उम्र इस फिटनेस फ्रीक एक्टर के लिए सिर्फ एक संख्या है। अनिल कपूर के जन्मदिन पर, उनकी बेटियों एक्ट्रेस सोनम और रिया कपूर ने अपने पिता को शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं।  सोनम फिलहाल अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही हैं, जबकि रिया गोवा में हैं और ब्वॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ क्रिसमस मना रही हैं, रिया ने पिता के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट की हैं। 


सोनम ने लिखा है कि '  जन्मदिन मुबारक हो, डैडी ... आप सबसे पॉजिटिव, दयालु, उदार इंसान हैं और हमें आपके मूल्यों को हमारे अंदर संजोए रखने का सौभाग्य मिला है। मुझे आपकी बहुत याद आती है और मैं आपको नए साल में देखने तक का इंतजार नहीं कर सकती'। 

वहीं, बेटी रिया कपूर ने जन्मदिन के पोस्ट में उनके परिवार के एल्बम से कुछ फोटो और अनिल कपूर के लिए एक स्वीट कैप्शन लिखा है। "आप मेरी आत्मा से जुड़े हो, आप को जन्मदिन मुबारक हो। मेरे मेंटर, फ्रेंड , डैड और कॉम्पिटिटर। मैं आपके बिना नहीं रह सकती। #legendsonly,"। 

 
अनिल कपूर की नई फिल्म 'एके बनाम एके' नेटफ्लिक्स पर उनके जन्मदिन पर रिलीज हो गई है। विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित फिल्म में अनुराग कश्यप भी हैं। अनिल कपूर बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें 'मिस्टर इंडिया, 'परिंदा', 'नायक', 'विरासत' और 'तेजाब' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

खबरें और भी हैं...