दैनिक भास्कर हिंदी: अंग्रेजी मीडियम: डायरेक्टर ने शेयर की इरफान की फोटो, कहा- हम फिर से तैयार हैं

June 9th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इरफान खान ने ​अपनी फिल्म अग्रेंजी मीडियम की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के ​लिए वे समय लंदन में हैं। हालही में फिल्म के डायरेक्टर ने इरफान की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वे बहुत ही इंटेंस नजर आ रहे थे और कही खोए-खोए से दिखाई दे रहे हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ''हम फिर से तैयार हैं।'' लंदन में फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरु हो चुकी है। एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी फिल्म में इरफान के साथ काम करने वाली हैं। वे भी इरफान के साथ लंदन में शूट करने वाली हैं। करीना पहले ही कह चुकी हैं कि वे इरफान खान के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। ऐसा पहली बार होगा कि करीना और इरफान पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। ये देखना बहुत ही खास होगा कि करीना और इरफान की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर क्या कमाल कर पाती है। 

फिल्म का निर्माण दिनेश विजान के प्रोडक्शन मैडॉक फिल्म्स के तले हो रहा है। ये फिल्म 25 अप्रैल, 2020 को रिलीज की जाएगी। इस बार फिल्म की स्क्रिप्ट में बड़े बदलाव किए गए हैं। जहां पहले भाग में इरफान खान की बेटी पिया 5 साल की थी। वहीं, इस भाग में वो बड़ी हो गई है। पहले पार्ट हिंदी मीडियम में इरफान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा करीम थी, लेकिन पाकिस्तानी स्टार्स पर बैन के चलते अब वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। बता दें बीमारी से लड़कर वापस लौटे इरफान खान फिल्म को लेकर काफी सीरियस हैं। यह उनकी कमबैक फिल्म मानी जा रही है।