GIFT: जैकलीन ने दशहरे पर अपने एक स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की कार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Jacqueline Fernandez gifts her staff member a car as Dusshera gift  Watch Viral video
GIFT: जैकलीन ने दशहरे पर अपने एक स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की कार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
GIFT: जैकलीन ने दशहरे पर अपने एक स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की कार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • जैकलीन की कार की पूजा करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं
  • जैकलीन फर्नांडीज ने दशहरे के शुभ अवसर पर अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट की

डिजिटल डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने दशहरे के शुभ अवसर पर अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट की है। जैकलीन की कार की पूजा करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं। वीडियो में जैकलीन ट्रैफिक पुलिस की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जैकलीन ने दशहरे पर अपने स्टाफ के एक मेंबर को कार सरप्राइज गिफ्ट में दी है। यह सरप्राइज देने के लिए उन्होंने कार शूटिंग सेट पर ही मंगवाई थी। 

यह स्टाफ मेंबर जैकलीन के साथ तब से जुड़े हुए हैं, जब उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। जैकलीन अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इसलिए उन्होंने ट्रैफिक पुलिस की ड्रेस पहनी हुई थी। इससे पहले जैकलीन अपनी मेकअप आर्टिस्ट को भी कार गिफ्ट कर चुकी हैं। जैकलीन अपने जीवन में सभी के प्रति बहुत दयालु हैं और वह सभी से बहुत प्यार करती हैं। उनकी इसी खासियत के लिए उन्हें जाना जाता है। 

जैकलीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग सेट से एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें वह ट्रैफिक पुलिस की ड्रेस पहनी हुई हैं और उनके हाथ में कॉफी मग दिखाई दे रहा है। फोटो को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, सभी का संडे कैसा रहा?? फन प्रोजेक्ट जल्द ही आ रहा है! # myhappyplace। इससे पहले जैकलीन ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए तैयार होने की कुछ इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How was everyone"s Sunday?? Fun project coming up soon! #myhappyplace

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैकलीन "किक-2" में सलमान खान के साथ और "सर्कस" में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वे "भूत पुलिस" में सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भी दिखाई देंगी। वह जॉन अब्राहम के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं, जिसका नाम "अटैक" है। वहीं अमांडा सेर्नी के साथ उनकी पॉडकास्ट "फील गुड" भी हाल ही में रिलीज हुई थी, जो लोगों को काफी पसंद आई।

Created On :   27 Oct 2020 10:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story