जवानी जानेमन का टीजर आउट, अपने 'ओले ओले' अवतार में फिर नजर आएंगे सैफ

Jawaani Jaaneman teaser, Saif revamps his ‘Ole Ole’ avatar
जवानी जानेमन का टीजर आउट, अपने 'ओले ओले' अवतार में फिर नजर आएंगे सैफ
जवानी जानेमन का टीजर आउट, अपने 'ओले ओले' अवतार में फिर नजर आएंगे सैफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान "जवानी जानेमन" से साल 2020 में मनोरंजन का तड़का लगाएंगे। जवानी जानेमन अगले साल 31 जनवरी को रिलीज़ होगी। इससे पहले फिल्म का टीजर आउट हो गया है। इस फिल्म में सैफ अली खान एक कैसिनोवा वाले किरदार में हैं, जो क्लब्स में जाता है और रोज अलग लड़की के साथ नजर आता है।

टीजर में हम एक ऐसे आदमी को देखते हैं जो अभी तक अपने जवानी को पीछे नहीं छोड़ पाया है। एक ऐसा इंसान जिसकी लाइफ अय्यासी में गुजर रही हो। टीजर में सैफ अली खान खुद को शेर कह रहे हैं और कह रहे हैं कि शेर तभी तक राजा होता है जब तक वो अकेला रहता है। इसके बाद वे ओले ओले गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। सैफ के घरवाले चाहते हैं कि वो बीवी-बच्चों के बारे में सोचे, लेकिन वह अपनी जवानी के बारे में सोचने में लगे हुए हैं।

जवानी जानेमन में अभिनेता सैफ अली खान ने अपने प्रशंसकों के लिए 90 के दशक में आई फिल्म ये दिल्लगी का उनका लोकप्रिय गाना ओले ओले को रीक्रिएट किया है। नए ट्रैक को लेकर बागची ने कहा कि यह एक नया और फ्रेश वर्जन है, लेकिन हमनें इसमें मूल गाने के भाव और अहसास को जिंदा रखा है। शब्बीर अहमद (गीतकार) और मैंने कई गानों पर साथ काम किया है। यह गाना भी उन्होंने ही लिखा है, और इसमें उन्होंने मूल गाने के आनंद को बनाए रखा है। मूल गाने को गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने अपनी आवाज दी थी।

बता दें, 31 जनवरी 2020 को आने वाली इस फिल्म में तब्बू और कुबेर सैत भी हैं। सैफ के अन्य वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म तान्हाजी में भी नजर आने वाले हैं। इससे पहले सैफ ने सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन के लिए खूब प्रशंसा बंटोरी थी। जवानी जानेमन का निर्माण सैफ के बैनर ब्लैक नाइट फिल्म्स, जे शेवकरमणि की नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स और जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने किया है।

 

 

Created On :   27 Dec 2019 5:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story