कंगना रनौत की थलाइवी को नहीं मिली बॉलीवुड सेलेब्स की तारीफ, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा- माफियाओं का.....

kangana ranaut angry bollywood celebrity for not appreciating her thalaivii
कंगना रनौत की थलाइवी को नहीं मिली बॉलीवुड सेलेब्स की तारीफ, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा- माफियाओं का.....
थलाइवी कंगना रनौत की थलाइवी को नहीं मिली बॉलीवुड सेलेब्स की तारीफ, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा- माफियाओं का.....

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर अपना गुस्सा जाहिर करती है और विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, 10 सितंबर को कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लेकिन, बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है। इस वजह से कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए अपना गुस्सा दिखाया। 

एक्ट्रेस ने अपनी पहली पोस्ट में लिखा, "बहुत कम बार ऐसा समय आता है, जब किसी भी फिल्म को जोश और सबकी सहमति से पसंद किया जाता है और थलाइवी ऐसी ही एक फिल्म है। मै खुश हूं कि, लोगों को थलाइवी डॉ जे जयललिता को जानने का मौका मिला। इस फिल्म को बनाने के लिए अपनी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जो मेरी फिल्मोग्राफी में एक हीरे की तरह चमक रही है।"

अपनी दूसरी पोस्ट में कंगना लिखती है कि,"दूसरी तरफ मैं बॉलीवुड माफियाओं का इंतजार भी कर रही हूं कि, वो हमारी सभी राजनीतिक और वैचारिक मतभेदों को साइड कर दें और जैसे कि मैं हमेशा एक अच्छी कला की सराहना करना मुश्किल नहीं समझती। हो सकता है कि वो भी अपनी तुच्छ ह्यूमन इमोशंस से ऊपर उठें और एक एक बार एक कला को जीतने दें। थलाइवी।"

बता दें कि, इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा नास्सार, भाग्यश्री, राज अर्जुन और जिशू सेनगुप्ता अहम किरदारों में नजर आ रहे है। फिल्म को सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज किया जा चुका है। 

 

 

Created On :   30 Sep 2021 4:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story