दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान खान नहीं करण जौहर होंगे अगले Bigg Boss, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखेगा जलवा

July 24th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुबंई।  कलर्स चैनल का प्रचलित शो Big Boss जिसको कई सालों से सलमान खान होस्ट कर रहे हैं इस साल OTT मंच पर रिलीज हो रहा है, बीते दिनों ही बिग बॉस को ओटीटी प्लेटफॉर्म Voot पर रिलीज करने की बात कही गई है, साथ ही शो के मंच बदलने के साथ साथ होस्ट के बदलने की भी खबर सामने आई है, सूत्रोंं के मुताबिक इस बार Big Boss 15 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। 

करण जौहर ने क्या कहा शो को लेकर 

IANS के अनुसार करण इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह बताते हैं कि मैं और मेरी मां बिग बॉस की काफी बड़ी फैन हैं और हम इसे किसी भी दिन मिस नहीं करते। एक दर्शक के तौर पर यह शो अपने ड्रामे से मुझे काफी एंटरटेन करता है. मुझे शोज को होस्ट करना अच्छा लगता है और यह बहुत बड़ी बात है कि अब मैं बिग बॉस को ओटीटी पर होस्ट करुंगा।

करण का स्टाइल होगा मजेदार 

इस बार बिग बॉस 15 में होगा बहुत सारा ड्रामा और सेंसेशन।  करण कहते हैं आशा करता हूं कि मैं दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरुं और वीकेंड का वार कंटेस्टेंट्स के साथ मेरे खुद के स्टाइल में होगा मजेदार। बस थोड़ा इंतजार करें।

ओटीटी पर इस दिन लॉन्च होगा बिग बॉस 15

बिग बॉस 15 का प्रीमियर 8 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'voot' पर होगा इसके बाद 15 अगस्त को यह टीवी पर अपने पुराने चैनल कलर्स पर रिलीज होगा। बता दें कि करण जौहर शो के सिर्फ पहले 6 हफ्ते होस्ट करेंगे।

सलमान ने यह बताया शो के बारे में 

सलमान खान ने ईद-उल-अजहा के दिन शो का प्रोमो रिलीज किया था और शो के बारे में बताते हुए कहा था कि इस बार बिग बॉस में बहुत सारा ड्रामे के साथ पागलपंती भी होगी इसके साथ ही शो में मौजूद जनता फैक्टर जनता को पावर्स देगा.

 

खबरें और भी हैं...