सैफ अली खान और 10 साल छोटी करीना कपूर की शादी को हुए 9 साल पूरे, अभिनेत्री ने शेयर की ग्रीस की थ्रोबैक पिक्चर

kareena kapoor and saif ali khan wedding anniversary completed 9 years
सैफ अली खान और 10 साल छोटी करीना कपूर की शादी को हुए 9 साल पूरे, अभिनेत्री ने शेयर की ग्रीस की थ्रोबैक पिक्चर
शादी की सालगिरह सैफ अली खान और 10 साल छोटी करीना कपूर की शादी को हुए 9 साल पूरे, अभिनेत्री ने शेयर की ग्रीस की थ्रोबैक पिक्चर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर आज अपनी 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सैफ के साथ एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है, जो ग्रीस की है। करीना की इस तस्वीर पर कई बॉलीवुड एक्टर्स ने कमेंट किया और उन्हें शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद दिया है। बता दें कि, 16 अक्टूबर 2012 को दोनों ने शाही शादी की थी और आज इनके दो बेटे तैमूर और जहांगीर है। करीना पति सैफ से 10 साल की छोटी है,जिसकी वजह से उनकी शादी को लेकर परिवार ने भी चिंता जाहिर की थी। हालांकि, आखिरी में सभी इस रिश्ते के लिए मान गए। 

करीना का पोस्ट

करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक समय की बात है, ग्रीस में। वहां एक सूप का कटोरा था और हम थे और इससे मेरी जिंदगी बदल गई। दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी को सालगिरह की मुबारकबाद।" इस तस्वीर पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करके बधाई दी तो, करीना की ननद और सैफ की बहन सबा अली खान पटौदी ने लिखा, "माशाअल्लाह, बहुत सारा प्यार। फिर एक बार सालगिरह मुबारक।" हालांकि, करिश्मा ने भी अपने बहन और जीजा लेकर कमेंट किया, "मेरे हमेशा से पसंदीदा कपल।"

Kareena Kapoor – PagalParrot

फिल्म टशन से हुआ प्यार
करीना कपूर और सैफ अली खान "टशन" में एक साथ नजर आए थे, इसके लिए उन्होंने साथ शूटिंग की और फिर नजदीकियां बढ़ती चली गई। करीना कपूर पति सैफ से पूरे 10 साल की छोटी है। लेकिन, उनके प्यार को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं सैफ अली खान की पहली शादी से उनके 2 बच्चे सारा और इब्राहिम है। लेकिन, अमृता सिंह से उनका तलाक हो चुका है। इन सारी बातों को जानने के बाद भी करीना कपूर - सैफ के साथ ये रिश्ता 9 साल से निभा रही है और दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है। 

FLASHBACK: When Kareena Kapoor attended Saif Ali Khan and Amrita Singh's  wedding!

 


 

Created On :   16 Oct 2021 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story