एक राष्ट्र, एक भावना, एक पहचान

Mahesh Babu quoted One Nation, One Emotion, One Identity
एक राष्ट्र, एक भावना, एक पहचान
महेश बाबू एक राष्ट्र, एक भावना, एक पहचान

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। राष्ट्र और उसके लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए, तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने कहा कि भारत एक राष्ट्र है जिसमें एक भावना और एक पहचान है।

भारत के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जनता को बधाई देने के लिए ट्विटर पर लेते हुए, महेश बाबू ने ट्वीट किया, एक राष्ट्र . एक भावना . एक पहचान! स्वतंत्रता के 75 वर्ष मना रहा है!

एक अन्य तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने भी इस अवसर पर लोगों को बधाई दी। अल्लू अर्जुन ने कहा, 75 वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। हमारे स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किए गए बलिदानों को गहरा सम्मान। वंदे मातरम।

अभिनेत्री हंसिका ने ट्वीट किया, यह दिन उन लाखों लोगों का परिणाम है जिन्होंने हमें यह स्वतंत्रता देने के लिए संघर्ष किया और अपने जीवन का बलिदान दिया। आइए हम प्यार बाटें और अपने देश को बेहतर बनाने के लिए इस अमूल्य वरदान को आगे बढ़ाएं। आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

अभिनेता गोपीचंद ने कहा, सभी भारतीयों को 75 वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। आइए उन शहीदों को याद करते हुए अपने सुनहरे भविष्य की जयकार करें, जिन्होंने इस दिन हमें पाने के लिए संघर्ष किया। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं!

तमिल अभिनेता गौतम कार्तिक, जो जाने-माने अभिनेता कार्तिक के बेटे हैं, ने कहा, 1947 के बाद से हमारे देश में हुई अविश्वसनीय यात्रा को प्रतिबिंबित करने के लिए एक क्षण ले रहा हूं। सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक और अभिनेता जी.वी. प्रकाश, जो जनता की कामना करने वालों में से थे, ने लिखा, 75 वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं प्रिय लोगों। हमारे सभी स्वतंत्रता सेनानियों को याद करते हुए जिन्होंने हमारे लिए अपना जीवन समर्पित किया और उन सभी सैनिकों को जो हमारी रक्षा करते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story