comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मलाइका अरोड़ा ने क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया अपना प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क

मलाइका अरोड़ा ने क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया अपना प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को वर्कआउट के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस कांफिडेंस के साथ अपने प्रेग्नेंसी स्ट्रेच मार्क्स फ्लांट करती नजर आई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हुई। कुछ नेटिज़न्स ने उन्हें स्ट्रेच मार्कस दिखाने पर ट्रोल किया तो कुछ लोगों ने उनका ये कहते हुए सपोर्ट भी किया कि, ये नेचुरल बात हैं।

Malaika Arora Pregnancy Stretch Marks, Fans Come Out In Her Support After She Gets Trolled

बता दें कि, मलाइका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका नाम फिटनेस आइकन के तौर पर लिया जाता हैं। एक्ट्रेस का स्ट्रैच मार्क्स उस वक्त कैमरे में कैद हो गया, जब वो पिंक टी-शर्ट और योगा पैंट पहनकर रोज की तरह अपने वर्क आउट के लिए जा रही थीं। उन्होंने इस दौरान कैमरे के लिए पोज भी दिए थे।

Malaika Arora believes in smiling and being happy

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, मलाइका ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि,वो जल्द ही ब्यूटी, हेअर, और हेल्थ पर सेशन होस्ट करेंगी। ये प्री-रिकॉर्डड सेशन होंगे और फैंस उनसे इन सब फिल्ड्स से रिलेटिड सलाह ले सकते हैं। 

कमेंट करें
ngkda
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।