comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

वरुण की दुल्हन नताशा को मेहंदी लगाने वाली वीणा नागड़ा हैं 'बॉलीवुड मेहंदी क्वीन', जानिए किन बड़ें सितारों को लगाई हैं मेहंदी

वरुण की दुल्हन नताशा को मेहंदी लगाने वाली वीणा नागड़ा हैं 'बॉलीवुड मेहंदी क्वीन', जानिए किन बड़ें सितारों को लगाई हैं मेहंदी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आज वरुण-नताशा की शादी अलीबाग में होने वाली हैं। उससे पहले शादी की सभी रस्में 'द मैनशन हाउस' रिजार्ट में हो रही हैं। वही नताशा दलाल के हाथों में मेहंदी लगाने की जिम्मेदारी जिस‌ मेहंदी आर्टिस्ट को सौंपी गई, वो 'बॉलीवुड मेहंदी क्वीन' की नाम से काफी फेमस हैं। जिनका नाम हैं,वीणा नागड़ा। वीणा शुक्रवार को नताशा को मेहंदी लगाने के लिए मुम्बई से अलीबाग पहुंचीं थीं। शनिवार को 'द मैन्शन हाउस' में मेहंदी फंक्शन में सभी मेहमानों और नताशा को मेहंदी लगाने के बाद वीणा आज वहां से रवाना हो गईं।

Varun Dhawan-Natasha Dalal wedding live updates: Varun Dhawan chills with his gang of boys in Alibaug : #VarunKiShaadi:Here are some details about Varun Dhawan and Natasha Dalal's wedding festivities! - The Times

बता दें कि,वीणा नागड़ा बॉलीवुड में किसी सेलिब्रटी से कम नहीं हैं। वीणा ने न सिर्फ बॉलीवुड की शादियों में मेहंदी लगाई हैं बल्कि करवा चौथ मनाने वाली तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हाथों को भी सजाया हैं।

VarunKi Shaadi | Mehendi Artist Veena Nagda Arrives For Varun Dhawan Marriage | #Bachpankapyar - YouTube

इन सितारों के हाथ में लगाई हैं मेहंदी

हाल के कुछ सालों में वीणा ने दीपिका‌ पादुकोण, सोनम कपूर, काजल अग्रवाल की‌ शादी में मेहंदी लगाई। साथ ही दुनिया के सबसे अमीर चेहरों में से एक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और वहां आए बड़े-बड़े वीआईपी मेहमानों के हाथों को मेहंदी लगाने का श्रेय वीणा नागड़ा‌ को ही जाता हैं। ट्विंकल खन्ना, शिल्पा शेट्टी, करिश्मा कपूर, फराह खान, रितिक रोशन की पूर्व पत्नी, सुजैन खान जैसी सेलिब्रिटीज ने भी अपनी शादियों में मेहंदी लगाने‌ के लिए वीणा नागड़ा को ही बुलाया था। 

Famous mehndi artist arrives for Varun Dhawan, Natasha Dalal's wedding, has connection with Deepika Padukone

कमेंट करें
Zb9mW
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।