चार घंटे चली पूछताछ के बाद NCB दफ्तर से निकलीं अनन्या, ड्रग्स लेने की बात से किया साफ इंकार

NCB confiscated Ananya Pandeys mobile and office called for questioning
चार घंटे चली पूछताछ के बाद NCB दफ्तर से निकलीं अनन्या, ड्रग्स लेने की बात से किया साफ इंकार
ड्रग्स केस में अनन्या चार घंटे चली पूछताछ के बाद NCB दफ्तर से निकलीं अनन्या, ड्रग्स लेने की बात से किया साफ इंकार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अनन्या पांडे से एनसीबी ने आज (शुक्रवार) चार घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान उनके पिता चंकी पांडे एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के कक्ष के बाहर बैठे रहे। चार घंटे की पूछताछ अब एनसीबी ने अनन्या को सोमवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। आपको बता दें कि आर्यन खान को हिरासत में लिए जाने के बाद से ड्रेग केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। आर्यन के फोन से एनसीबी को कई अहम सुराग हाथ लगे। जिसमें से एक चैट अनन्या पांडे और आर्यन खान की चैट की है। जिसमें दोनों ने ड्रग्स के बारे में बात की है। उसी आधार पर एनसीबी ने कल (गुरूवार) अनन्या पांडे को समन दिया था। गुरूवार को दो घंटे की पूछताछ के बाद अनन्या को आज फिर एनसीबी ने बुलाया था। खुद समीर वानखेड़े अनन्या पांड से पूछताछ कर रहे हैं। 

खबर है कि अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी है और उनके साथ पिता चंकी पांडे भी मौजूद है। अनन्या से पूछताछ के दौरान वहां महिला अधिकारी की भी मौजूद रह सकती है। बता दें कि, आर्यन केस में अनन्या से एनसीबी की पूछताछ दो घंटे तक चली। हालांकि इसके बावजूद अनन्या की मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं उन्हें शुक्रवार को फिर एनसीबी ने पूछताछ के लिए  बुलाया है। 

Pin on Aryan Khan

साथ ही एक्ट्रेस को 2 बजे अपने दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि, माना जा रहा है कि, अनन्या अपनी लीगल टीम से सलाह लेकर खुद दफ्तर में आज नहीं जाएंगी। हो सकता है कि लीगल टीम से चर्चा के बाद वे एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कुछ और समय मांगे।

एनसीबी के हाथ आर्यन और अनन्या की चैट्स हाथ लगी थी, जिसे कोर्ट में सबूत बनाकर पेश किया गया था। एक्ट्रेस अब तक अपने घर से एनसीबी कार्यलय जाने के लिए बाहर नहीं निकली है। बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है।

Ananya Panday parties with Aryan Khan and a house full of friends. See pics  | Bollywood - Hindustan Times

पार्टी करते हुए दोनों की कई तस्वीरें वायरल भी हुई है। बता दें कि, सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर जैसे स्टारकिड्स एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है। 

Bollywood Star Kids Who Are Actually Best Friends In Real Life | POPxo

आर्यन की चैट में आया अनन्या का नाम
दरअसल, आर्यन खान के मोबाइल से बॉलीवुड की किसी डेब्यूंट एक्ट्रेस के साथ का चैट एनसीबी को मिला था, जिसे एनसीबी ने कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश किया था, जिसके बाद अधिकारियों की एक टीम पहुंच गई अनन्या के घर और मोबाइल जब्त कर उन्हें दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया। अब देखना होगा कि, अनन्या के मोबाइल से ड्रग्स के ये तार कहां तक जुड़ेंगे। 

 

Created On :   21 Oct 2021 8:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story