Bollywood Drugs connection: ड्रग्स मामले में NCB का दीपिका, सारा समेत 7 को समन, तीन दिन में पेश होने को कहा

NCB summons Bollywood actress Deepika Padukone and Sara Ali Khan
Bollywood Drugs connection: ड्रग्स मामले में NCB का दीपिका, सारा समेत 7 को समन, तीन दिन में पेश होने को कहा
Bollywood Drugs connection: ड्रग्स मामले में NCB का दीपिका, सारा समेत 7 को समन, तीन दिन में पेश होने को कहा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ड्रग्स मामले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर समेत 7 लोगों को समन भेजा है। ड्रग्स से जुड़े सबूत हाथ लगने के बाद NCB ने इन सितारों को समन भेजा है। इन स्टार्स को तीन दिन में पेशे होना होगा। दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ होगी। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा को कल बुलाया गया है।

दीपिका और सारा अभी गोवा में
दीपिका पादुकोण एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में अभी गोवा में हैं। वहीं सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ गोवा के घर पर हैं। दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा भी किसी शूट के सिलसिले में गोवा में हैं। करिश्मा को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है जिन्होंने बीमारी का बहाना बनाया जिसके बाद करिश्मा को भी समन भेजा गया। 

बता दें कि दीपिका पादुकोण की एक वॉट्सएप चैट सामने आई थी। ड्रग चैट में दीपिका पादुकोण उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं। 

श्रद्धा कपूर की एक ड्रग्स चैट भी आई थी सामने
श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा की एक वॉट्सएप चैट को एक्सेस किया था। इस चैट में जया साहा से श्रद्धा कपूर सीबीडी ऑयल मांग रही है। जया कहती हैं - जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो मैं नीचे आऊंगी और तुम्हे दे दूंगीं। इसके बाद जया कहती है, हेलो, मैं आज सीबीडी ऑयल भेज रही हूं। इस पर श्रद्धा कपूर कहती हैं- हाय थैंक यू। जया स्माइल में जवाब देती हैं। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं सुनो, मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं। बताया जा रहा है कि SLB बॉलीवुड का एक बड़ा नाम हैं।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का निधन
बता दें कि सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी को पिछले दिनों बड़ी सफलता मिली थी। मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने 6 लोगों को पकड़ा था। इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं। सुशांत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 18 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं, जो फिलहाल जेल में हैं। 

Created On :   23 Sep 2020 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story