• Dainik Bhaskar Hindi
  • Bollywood
  • Mumbai Drug Bust LIVE Updates: NCB Raids Ananya Pandey's House Day After Aryan Khan 'Drug Chat' Given to Court; Agency Officials at 'Mannat'

मन्नत पर छापा: शाहरुख खान की 'मन्नत' से निकली एनसीबी की टीम, अनन्या पांडे के फोन पर जमाया कब्जा, 2 बजे होगी पूछताछ

October 21st, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। शाहरूख खान के आलीशान बंगले मन्नत में छापे के बाद एनसीबी की टीम दोबारा रवाना हो गई है। छापे के बाद एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि ये कार्रवाई की प्रक्रिया है जरूरी नहीं कि ये सभी अपराधी हों। कार्रवाई पूरी होने के बाद ही नतीजे सामने आएंगे। इस बीच अनन्या पांडे के घर छापे के बाद एनसीबी की टीम ने उनके फोन को अपने कब्जे में ले लिया है। दोपहर दो बजे इस मामले पर पूछताछ के लिए अनन्या को एनसीबी के सामने पेश होना है।

18 दिन बाद बेटे से मिले शाहरूख

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान से शाहरूख खान ने आज (गुरूवार) को जेल जाकर अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात की। बता दें 20 अक्टूबर को उनकी बेल की अर्जी सेशन कोर्ट ने एक बार फिर रिजेक्ट कर दी। इस सुनवाई के लिए हाईकोर्ट मंगलवार, 26 अक्टूबर की डेट दी है। 

मन्नत जाते हुए एनसीबी अधिकारी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन के मोबाइल से बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस के साथ एनसीबी को कोई चैट मिली थी, जिसमें ड्रग्स को लेकर कुछ बातचीत की गई थी। वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे ही है। एनसीबी ने चैट का सबूत कोर्ट में पेश किया है। माना जा रहा है कि, वो एक्ट्रेस क्रूज में थी। लेकिन, एनसीबी ने उन्हें वहां से जाने दिया था। हालांकि, अब अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने रेड डाली है और उन्हें 2 बजे पूछताछ के लिए भी बुलाया है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)