दैनिक भास्कर हिंदी: नो फिल्टर नेहा ने बताया अपना फिल्टर, इस आदत से चाहती हैं छुटकारा

October 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने सेलेब्रिटी चैट शो नो फिल्टर नेहा के चौथे सीजन के साथ वापस आ रही हैं और वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। शो के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात जो इस शो को इस तरह के दूसरे शोज से अलग बनाती है, वह यह है कि जहां तक पॉडकास्ट की बात है तो हम इस गेम में थोड़ा आगे है। यह ऑडियो है, यह और अधिक अंतरंग है और मेरा मानना है कि जिस मात्रा में हम अपने मेहमानों पर रिसर्च करते हैं, उसे लेकर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है।

>https://www.instagram.com/tv/B32Exnin4eb/?utm_source=ig_web_copy_link

नए सीजन के पहले एपिसोड का प्रसारण पिछले मंगलवार को हुआ था। इसमें शाहिद कपूर सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर थे। इस सीजन के अन्य मेहमानों के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, कई मजेदार मेहमान हैं। हमने सीजन फोर की शुरुआत शाहिद के साथ की और अब राजकुमार (राव) आएंगे और उनके बाद मलाइका (अरोड़ा) आएंगी। इनके अलावा दलकीर सलमान, तापसी पन्नू, रफ्तार, सिद्धांत चतुर्वेदी सहित कई अन्य भी हैं।

नेहा से जब पूछा गया कि क्या उनमें कोई ऐसी पुरानी आदत हैं जिनसे वह छुटकारा पाना चाहती हैं? इसके जवाब में नेहा ने कहा कि अगर मुझे मेरे किसी एक आदत को फिल्टर करना पड़ा, मैं उन चीजों को लेकर भी चिंतित हो जाती हूं जो हुई भी नहीं हैं और मैं उनके बारे में ही सोचती रहती हूं। उम्मीद करती हूं कि मैं ऐसा करना बंद कर दूं। यह मेरे लिए अच्छा होगा। नो फिल्टर नेहा का प्रसारण हर मंगलवार को जियो सावन पर होता है।

--आईएएनएस

खबरें और भी हैं...