पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा ने कहा, इरफान ने बहुत कुछ सिखाया

Pakistani actress Saba said, Irfan taught a lot
पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा ने कहा, इरफान ने बहुत कुछ सिखाया
पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा ने कहा, इरफान ने बहुत कुछ सिखाया

इस्लामाबाद, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर पाकिस्तान के मनोरंजन जगत के लोगों ने शोक जताया है। इनमें अभिनेत्री सबा कमर भी शामिल हैं जिन्होंने इरफान के साथ चर्चित बॉलीवुड फिल्म हिंदी मीडियम में मुख्य भूमिका निभाई थी।

सबा कमर ने इंस्टाग्राम पर इरफान के साथ अपनी कई फोटो को साझा कर उनका बहुत भावुक रूप में स्मरण किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इरफान से बहुत कुछ सीखा था।

सबा ने लिखा, इरफान की मौत की खबर को मानने से दिल इनकार कर रहा है। इस खबर ने शोक से भर दिया है। ऐसा लग रहा है कि जैसे हिंदी मीडियम कल की ही बात हो। फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान ने एक सरपरस्त के हैसियत से बहुत कुछ सिखाया था।

सबा कमर ने इरफान की मौत को सिने जगत के लिए बहुत बड़ा धक्का बताते हुए कहा कि कला जगत में उनके जाने से जो शून्य पैदा हुआ है, वह लंबे अरसे तक भरा नहीं जा सकेगा। एक शानदार अदाकार दुनिया से बहुत जल्द चला गया।

श्रीदेवी अभिनीत बॉलीवुड फिल्म मॉम में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकीं पाकिस्तानी अदाकारा सजल अली ने भी इरफान के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने इरफान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि यह एक स्तब्ध करने वाला लम्हा है।

बिपाशा बसु अभिनीत बॉलीवुड फिल्म क्रीचर-3डी में भूमिका निभाने वाले पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास ने इंस्टाग्राम ने इरफान के निधन पर शोक जताते हुए कहा, कला की कोई सरहद नहीं होती, इसलिए मैं सरहद पार के लोगों के दुख का अहसास कर सकता हूं।

Created On :   29 April 2020 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story