comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

न्यू ईयर मनाने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट पहुंचे रणथंभौर, रणधीर कपूर ने शादी की खबरों को बताया अफवाह

न्यू ईयर मनाने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट पहुंचे रणथंभौर, रणधीर कपूर ने शादी की खबरों को बताया अफवाह

जयपुर  (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, सोनी राजदान समेत कई सेलेब्स रणथंभौर में नए साल का जश्न मनाने पहुंच गए हैं। अफवाह ये भी है कि आलिया और रणबीर कपूर इस दौरान सगाई भी कर सकते हैं। सितारे मंगलवार को जयपुर हवाई अड्डे पर उतरे और नए साल के जश्न के लिए सड़क मार्ग से सीधे रणथंभौर पहुंचे।

हालांकि, सूत्रों ने पुष्टि की है कि नए साल की पूर्व संध्या मनाने के लिए सितारे रणथंभौर में हैं, इस बात से इनकार नहीं किया गया है कि आलिया और रणबीर कपूर अपनी शादी या सगाई की जगह देखने के लिए इन जगहों को एक्सप्लोर कर रहे हैं। हाल ही में, एक साक्षात्कार में, रणबीर ने आलिया संग अपने रिश्ते को स्वीकारा था और कहा था कि अगर इस साल महामारी न आई होती तो हम शादी कर लिए होते। उन्होंने कहा कि वह 2021 में शादी करने की उम्मीद कर रहे हैं।

रणबीर और आलिया दोनों की मां नीतू और सोनी राजदान भी इनके साथ हैं, ऐसे में सगाई और शादी दोनों की अफवाह उड़ रही है। लेकिन इस बीच रणबीर कूपर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर के बड़े भाई और करीना-करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने साफ कहा है कि 'वह शादी या सगाई करने नहीं गए हैं। बल्कि न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गए हैं। अगर ऐसा होता तो मैं भी वहां होता'। 

कमेंट करें
6Macr