वेडिंग एनिवर्सरी: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के 3 साल पूरे, मंडप में अभिनेत्री के सिंधी लहंगे पर लिखी थी ये खास बात, यहां देखिए तस्वीर 

October 14th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह किसी आइडल कपल से कम नहीं है। क्योंकि, इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम लोग है, जो पर्दे के पीछे और पर्दे के सामने एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हो और ऐसा रिश्ता रणवीर-दीपिका का है। दोनों के फैंस उन्हें साथ देखना काफी पसंद करते है। आज इनकी शादी को पूरे 3 साल हो गए है। लगातार 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर-दीपिका ने 14 नवंबर, 2018 को कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी इटली के लेक कोमो में शादी की थी।

Pin by PreeVik on lehenga bridal | Ranveer singh, Celebrities, Deepika  padukone

लेकिन, क्या आप जानते है इस जोड़े ने सिंधी-पंजाबी स्टाइल में भी शादी की थी। उस वक्त दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। कपल ने अपनी शादी में काफी पैसे खर्च किए थे। भारत वापस लौटकर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें हिंदी सिनेमा के ज्यादातर कपल मौजूद रहे थे। बता दें कि, सिंधी स्टाइल में शादी के दौरान दीपिका पादुकोण ने, जो लाल रंग का जोड़ा पहना था। उनके दुपट्टे के किनारे पर ‘सौभाग्यवती भव:’ लिखा हुआ था। साथ ही  दीपिका ने जो कृपाण लिया था, उस पर पर्शियन बाघ बना हुआ था, जिसे बहुत खास माना जाता है।

पर्शियन बाघ वाला कृपाण और दीपिका के दुपट्टे पर लिखा 'सदा सौभाग्यवती भव:'.

लहंगा और गहना की कीमत
दीपिका ने सिंधी-पंजाबी रिवाज़ की शादी के लिए, जो लहंगा पहना था उसकी कीमत 8.95 लाख बताई जाती है। वहीं अभिनेत्री ने जयपुर की एक मशहूर दुकान से अपने लिए 1 करोड़ के गहने की शॉपिंग की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, उस दिन आम लोगों के लिए दुकान को जल्दी बंद कर दिया गया था और दीपिका ने वहां जाकर कुछ ही देर के अंदर करोड़ों की शॉपिंग कर ली। हालांकि, ये सारे गहने दीपिका ने अपनी मेहंदी से लेकर शादी के दौरान पहनें थे।  

46480372_2512574322104147_4612816333560610816_n

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर फिल्म "83" में नजर आने वाले है। शादी के पहले इस कपल ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की है। लेकिन, शादी के बाद ये इनकी पहली फिल्म होगी। 

Ranveer Singh Loses an Important Endorsement. The Reason? He is MARRIED! -  Masala