सलमान खान को मिला धमकी भरा ई-मेल, लॉरेंस बिश्नोई के बाद गोल्डी बराड़ के निशाने पर भाईजान

Salman Khan receives threatening e-mail, after Lawrence Bishnoi, Goldie Brar targets Bhaijaan
सलमान खान को मिला धमकी भरा ई-मेल, लॉरेंस बिश्नोई के बाद गोल्डी बराड़ के निशाने पर भाईजान
सलमान खान को खतरा सलमान खान को मिला धमकी भरा ई-मेल, लॉरेंस बिश्नोई के बाद गोल्डी बराड़ के निशाने पर भाईजान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को एक बार से जान से मारने की धमकी मिली है। लेकिन इस बार लॉरेंस बिश्नोई ने नहीं बल्कि गोल्डी बराड़ ने उन्हें धमकी दी है। यह धमकी शनिवार 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर के ई-मेल अकाउंट पर एक ई-मेल के जरिए दी गई है। इस ई-मेल के जरिए सलमान को वॉर्निंग देते हुए गोल्डी बराड़ से बात करने को कहा गया है। सलमान के मैनेजर की शिकायत के बाद पुलिस ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

सलमान के मैनेजर ने कराई शिकायत दर्ज

इस धमकी भरे ई-मेल के बाद रविवार को सलमान खान के मैनेजन प्रशांत गुंजलकर ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेडियम में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की ओर से सलमान को एक बार फिर से धमकी मिली है। शनिवार को रोहित गर्ग नाम के एक ई-मेल अकाउंट से एक्टर के मैनेजर को एक धमकी भरा ई-मेल मिला। 

इस ई-मेल में लिखा था, "गोल्डी बरार को तेरे बॉस सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।"

इससे पहले भी मिली थी धमकी

इससे पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जून में सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर मिला था। यह धमकी भरा लेटर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बांद्रा बैंडस्टैंड पर मॉर्निग वॉक करने गए सलिम खान को मिला था। सलीम खान अपने वॉक सेशन के लिए अक्सर वहां जाते हैं। शुरुआत में माना जा रहा था कि यह लेटर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने भेजा है लेकिन बाद में इसकी जांच में लॉरेंस ने कहा था कि उसने यह लेटर नहीं भेजा है। हालांकि अभी कुछ ही दिनों पहले लॉरेंस बिश्नोई ने अपने एक इंटरव्यू में सलमान को धमकी दी थी और उन्हें काले हिरण के शिकार के लिए बिश्नोई समाज से माफी मांगने को कहा था। 

Created On :   19 March 2023 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story