comScore

Review: आजकल के लव में कॉम्प्लिकेशंस को दर्शाती 'लव आजकल', सारा-कार्तिक के फैंस देखें फिल्म


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर्स सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'लव आज कल' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में इनके साथ रणदीप हुड्डा, आरुषि शर्मा जैसे कलाकार भी हैं। आजकल के लव को दर्शाने वाली ये फिल्म 'लव आजकल' का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। रोमांस से भरपूर इस फिल्म की कुल अवधि 2 घंटे 22​ मिनट है। वेलेंटाइन डे के मौके पर आज के लव के मायने बताती इस फिल्म को भास्कर हिंदी द्वारा 3 स्टार दिए जाते हैं। आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में।

कहानी
​इम्तियाज की पिछली फिल्म की तरह ही इस फिल्म में दो अलग-अलग समय की लवस्टोरी को दिखाया गया है। आज की लवस्टोरी में जोई (सारा अली खान) और वीर (कार्तिक आर्यन) हैं और इसके साथ में चल रही दूसरी लवस्टोरी में रघु (कार्तिक आर्यन) और लीना (आरुषि शर्मा) हैं। इस लवस्टोरी में आज के समय के कॉम्प्लिकेशंस को बताया गया है। ऐसे कॉम्प्लिकेशंस जिसे आज के युवा फेस करते हैं। इसे जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी।

यह भी पढ़े:  'वीनस ऑफ इंडियन सिनेमा' मुधबाला का जन्मदिन आज, जानें उनके बारे में कुछ खास बातें

निर्देशन 
​​फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर इम्तियाज अली अपनी बेहतरीन लवस्टोरीज के लिए जाने जाते हैं। उनकी लवस्टोरी में वो हर चीज होती है, जो कपल्स को झेलनी पड़ती है। लेकिन यह फिल्म थोड़ी कमजोर नजर आती है। फिल्म में इमोशनल ड्रामा थोड़ा ज्यादा है, जिस वजह से बीच-बीच में कई बार यह फिल्म बोर भी करती है, लेकिन अंत में फिल्म एक बार फिर रफ्तार पकड़ती है। एक निर्देशक के तौर पर इम्तियाज दो लवस्टोरी के बीच बैलेंस बनाने में असफल रहे। 

एक्टिंग
इम्तियाज ने ​एक्टर्स की ​एक्टिंग स्किल का बखूबी उपयोग किया है। एक तरफ सारा अपने बोल्ड अंदाज को दिखाने में सफल रहीं। वही दूसरी तरफ सीधी साधी लड़की के रुप में आरुषि कमाल थीं। कार्तिक ने भी वीर और रघु के किरदार को बहुत खूबसूरती से निभाया। अन्य सह कलाकार भी अपने किरदार को निभाने में कामयाब रहे। 

यह भी पढ़े: टीवी के इन कपल्स ने नहीं की परवाह, सरेआम किया मोहब्बत का इजहार

म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक पहले से ही काफी हिट रहा है। इसके गाने 'शायद' और 'हां मैं गलत' बेहतरीन है। इन गानों की वजह से आप सिनेमाघर में जरुर झूमने लगेंगे।

क्यों देखे
अगर आप सारा और कार्तिक के फैंस हैं तो इस फिल्म को जरुर देखें। फिल्म के डायलॉग आपको जरुर एंटरटेन करेंगे। 

कमेंट करें
CMoJa