दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत केस पर शेखर सुमन की नाराजगी, कहा- जांच इस विपदा के नीचे दब गई

May 19th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस अब तक चल रहा है और इसकी गुत्थी सुलझ नहीं पाई है,जिसको लेकर सुशांत की मौत के 11 महीनें बाद शेखर सुमन ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए नाराजगी व्यक्त की है। शेखर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बदकिस्मती देखिए, कोरोना आ गया और जांच इस विपदा के नीचे दब गई। बता दें कि,ठीक 25 दिन के बाद सुशांत की मौत को 1 साल पूरा हो जाएगा। लेकिन उनकी मौत का राज अब तक सामने नहीं आ पाया है। जांच कहां तक पहुंची, इसकी भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आरोपियों के साथ क्या हुआ, ये भी पता नहीं। CBI जांच जरूर शुरू तो हुई लेकिन उसमें किसी भी तरह की गड़बड़ी से इंकार कर दिया गया था। इसी को लेकर शेखर सुमन ने एक बार फिर नाराजगी जाहिर की है।

क्या लिखा शेखर सुमन ने

  • शेखर ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि,  हम लड़े और लड़ते रहे। हम आज भी सुशांत के न्याय के लिए लड़ रहे हैं। एक महीने बाद सुशांत को गुजरे एक साल हो जाएगा। बदकिस्मती देखिए, कोरोना आ गया और जांच इस विपदा के नीचे दब गई। क्या कोई आशा है? एक यूजर के जवाब में उन्होंने यह भी कहा कि -मैंने न्याय की लौ को जिंदा रखा है। हर महीने 14 तारीख को मैं बिना भूले रिमाइंडर भेजता हूं।
  • शेखर सुमन की ट्वीट पढ़कर सुशांत के फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
  • फैंस ने लिखा कि, “14 जून को जल्द ही एक साल बीत जाएगा। COVID-19, SSR के उन हत्यारों को ढूंढता है और उनके फेफड़ों में घुस जाता है क्योंकि हम नश्वर इंसान उन्हें ट्रैक करने में असमर्थ हैं।
  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। सुशांत अपने घर में मृत पाए गए थे। 
  • शुरुआत में मुंबई पुलिस ने उनकी मौत को आत्महत्या बताया था, लेकिन अब सीबीआई द्वारा गठित की गई एम्स के डॉक्टरों की टीम इस मामले की मेडिकल पहलू से जांच कर रही हैं।
  • गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार कह चुका है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी और यह हत्या का मामला है। 
  • सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने मीडिया को दिए बयानों में इस बात से साफ इंकार कर दिया था कि, सुशांत किसी भी डिप्रेशन का शिकार थे। बता दें कि, कहा जा रहा था कि, सुशांत काफी डिप्रेश्ड थे, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या की है।
  • परिवार ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मामले का मुख्य आरोपी बनाया है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जेल से बाहर हैं और सुशांत की मौत का केस अब तक सुलझ नहीं पाया है और न हीं ये साबित हुआ हैं कि, सुशांत की मौत रिया चक्रवर्ती की वजह से हुई है।
  • लेकिन सुशांत के फैंस अक्सर उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए सरकार से मांग करते है और रिया चक्रवर्ती की ज्यादातर पोस्ट पर उन्हें ट्रोल भी कर देते है।