दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत मामले में भद पिटवाने के बाद कंगना को निशाना बना कर कुंठा मिटा रही शिवसेना : भाजपा

September 5th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत मामले में भद पिटवाने के बाद कंगना को निशाना बना कर कुंठा मिटा रही शिवसेना : भाजपा

पटना, 5 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार भाजपा ने अभिनेत्री कंगना रनौत को शिवसेना के नेता संजय राउत की ओर से धमकी दिए जाने की कड़ी निंदा की है। साथ ही कहा है कि सुशांत मामले में भद पिटवाने के बाद शिवसेना कंगना को निशाना बनाकर कुंठा मिटा रही है।

बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कंगना रनौत को महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख और शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत द्वारा निशाना बनाये जाने की निंदा की है।

निखिल ने कहा, सुशांत मामले में भद पिटवाने के बाद शिवसेना ने पूरी पार्टी को कंगना रनौत का अपमान करने के लिए लगा दिया है। महाराष्ट्र सरकार और खासकर शिवसेना कंगना को निशाना बनाकर कुंठा मिटा रही है।

निखिल आनंद ने पूछा कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख और शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने महाराष्ट्र को टापू या स्वतंत्र देश समझ लिया है क्या?

उन्होंने कहा, दोनों नेताओं द्वारा एक लोकप्रिय महिला फिल्म कलाकार को मुम्बई न आने की प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष धमकी देना दुर्भाग्यपूर्ण ही नहीं शर्मनाक भी है। इस महिला विरोधी घटिया कृत्य के लिए कंगना से दोनों नेताओं को माफी मांगनी चाहिए।

निखिल आनंद ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों और घटक दलों के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा, भारत देश में महाराष्ट्र एक राज्य है, जो भारतीय संविधान के कानून से संचालित होता है। उद्घव ठाकरे सरकार नागरिक अधिकारों का हनन न करे और साथ ही सत्ता को तानाशाही- गुंडागर्दी का माध्यम न बनाए।

एमएनपी/आरएचए