सुशांत मामला : रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी, एनसीबी के सामने पेश हुईं

Sushant case: arrest of Riya hangs sword, appeared before NCB
सुशांत मामला : रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी, एनसीबी के सामने पेश हुईं
सुशांत मामला : रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी, एनसीबी के सामने पेश हुईं
हाईलाइट
  • सुशांत मामला : रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी
  • एनसीबी के सामने पेश हुईं

मुम्बई, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। गिरफ्तारी की आशंका के बीच रिया रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दफ्तर में पूछताछ के लिए अधिकारियों के सामने पेश हुईं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में जारी जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल की एनसीबी जांच कर रही है और इसी सिलसिले में रिया को एनसीबी दफ्तर में पेश होने के लिए कहा गया था।

रविवार को एनसीबी की एक टीम रिया को लेने उनके घर आई लेकिन रिया ने टीम के साथ जाने से इनकार कर दिया। रिया ने कहा कि वह पूछताछ के लिए अकेले ही जाएंगी।

यह घटनाक्रम शनिवार के उस घटनाक्रम के बाद का है, जब मुम्बई के एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने इस्प्लेनेड कोर्ट में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के घर के मैनेजर सैमुएल मिरांडा को चार दिन के रिमांड पर एनसीबी को सौंपा था। ये दोनों नौ सितम्बर तक एनसीबी की रिमांड पर हैं।

शोविक को लेकर दायर अपनी रिमांड याचिका में एनसीबी ने इस बात के संकेत दिए थे कि इस मामले में रिया से भी पूछताछ हो सकती है और रिया के बयानों को शोविक और एक अन्य दीपेश सावंत के बयानों से मेल कराया जाएगा, जिसे पांच सितम्बर को गिरफ्तार किया गया था। केंद्रीय जांच एजेंसी को उम्मीद है कि वह इन सबके माध्यम से बॉलीवुड और मुम्बई में जारी ड्रग्स के गोरखधंधे का पर्दाफाश कर सकेगी।

शनिवार को रिया के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एनसीबी द्वारा शोविक की गिरफ्तारी की निंदा की थी।

इंद्रजीत ने अपने बयान में कहा, बधाई हो भारत, तुमने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया। मुझे यकीन है कि अब बारी मेरी बेटी की है और मुझे नहीं पता कि आगे किसका नम्बर है। आपने काफी प्रभावी तरीके से एक मध्यमवर्गीय परिवार को नेस्तानाबूत कर दिया। जय हिंद।

जेएनएस-एसकेपी

Created On :   6 Sep 2020 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story