comScore

सुशांत मामला : ड्रग पेडलर केशवानी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

September 14th, 2020 19:31 IST
 सुशांत मामला : ड्रग पेडलर केशवानी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

हाईलाइट

  • सुशांत मामला : ड्रग पेडलर केशवानी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

मुंबई, 14 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के दौरान नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार ड्रग पेडलर अनुज केशवानी को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानाकरी दी।

केशवानी एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए सबसे पहले लोगों में से एक है।

उसकी गिरफ्तारी एक अन्य ड्रग पेडलर कैजान इब्राहिम द्वारा एनसीबी के सामने खुलासा करने के बाद हुई थी कि उसने केशवानी से अन्य ग्राहकों को आपूर्ति के लिए ड्रग्स खरीदा था।

केशवानी और अन्य लोगों द्वारा किए गए और खुलासे के बाद, एनसीबी ने शहर के अन्य ड्रग डीलरों, पेडलर्स को पकड़ा था और अब तक लगभग 16 लोग एनसीबी की पकड़ में आ चुके हैं।

हाल ही में एनसीबी ने सात अन्य लोगों करनजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी (सभी मुंबई से) और क्रिस कोस्टा (गोवा से) को गिरफ्तार किया।

ये गिरफ्तारियां उस मामले का हिस्सा हैं, जिसमें एनसीबी ने पहले सुशांत की प्रेमिका और अभिनेता रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, स्टाफ कर्मचारी दीपेश सावंत और ड्रग पेडर्स अब्दुल बासित और जैद विलात्रा को गिरफ्तार किया है।

सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।

वीएवी/एसजीके

कमेंट करें
KpHLx