comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ड्रग केस: स‍िमोन खंबाटा से NCB की पूछताछ खत्‍म, दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई के लिए रवाना, शोविक-दीपेश से जेल में पूछताछ


डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग्स के तार ने पूरे बॉलीवुड में एक नया बवाल खड़ा कर दिया है। सुशांत की मौत के मामले को लेकर पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के बयानों और चैट से हुए ड्रग्स के खुलासे के बाद से लगातार इस एंगल की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है और अब एक-एक करके 50 से अधिक फिल्मी सितारे एनसीबी की रडार में आ गए हैं। ड्रग कनेक्शन में एनसीबी रिया समेत करीब दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान समेत कई दिग्गजों को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।  

Update:

मुंबईः NDPS कोर्ट ने NCB को तलोजा जेल जाने की अनुमति दे दी है। अब जेल में ही टीम रिया के भाई शोविक और दीपेश के पूछताछ करेगी।

सिमोन खंबाटा से करीब 4 घंटे पूछताछ 
बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर NCB ऐक्शन में है। गुरुवार को फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से एनसीबी गेस्‍टहाउस करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई। सिमोन के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर श्रु‍त‍ि मोदी, सनम जौहर और अबिगैल पांडे से भी पूछताछ की गई। 

दीपिका से कल होगी पूछताछ
ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एनसीबी से समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। बताया जा रहा है कि, दीपिका सड़क के रास्ते से मुंबई के लिए निकली हैं। कल 25 सितंबर को दीपिका से पूछताछ की जाएगी।

मुंबई के लिए रवाना सारा अली
अभिनेत्री सारा अली खान गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। 26 सितंबर को सारा से एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी

रकुलप्रीत सिंह को भी एनसीबी ने समन भेजा था, लेकिन उनकी टीम ने समन मिलने से पहले इनकार किया। लिहाजा, रकुलप्रीत आज एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचीं। इसके बाद गुरुवार सुबह करीब 11 बजे रकुल की टीम ने समन मिलने की बात कही और बताया, ऐक्‍ट्रेस अब पूछताछ के लिए शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर पहुंचेंगी। लेकिन इसी बीच करीब 1 बजे एनसीबी की एक टीम रकुलप्रीत सिंह के घर पहुंची और उन्‍हें समन दिया।

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के शीर्ष अधिकारी को पूछताछ के लिए बुलाया
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने धर्मा प्रोडक्शन के निदेशक और कार्यकारी निर्माता क्षितिज रविप्रसाद को फिल्मी हस्तियों से जुड़े ड्रग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी ने ड्रग एंगल सामने आने के बाद नए सिरे से जांच प्रारम्भ की है और इसी सम्बंध में क्षितिज को शुक्रवार को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया है। धर्मा प्रोडक्शन मशहूर फिल्मकार करण जौहर की कंपनी है।

बता दें कि, बुधवार को एनसीबी ने दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेजकर शुक्रवार को पूछताछ की प्रक्रिया में हिस्सा लेने को कहा था। इसके अलावा शनिवार को पूछताछ के लिए सारा और श्रद्धा को समन भेजा गया। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया था, जिसकी जांच चल रही है। ईडी सुशांत सिंह की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही है।

एनसीबी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर मधु मंटेना से पूछताछ की है। एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, एजेंसी ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। दोनों मामलों में कुछ पहलू हैं जिसमें सारा अली और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करनी है, इसलिए दोनों मामलों में उनकी जांच की जाएगी।

कमेंट करें
Wht30