comScore

Sushant Singh Rajput dies: पीएम मोदी ने कहा- होनहार युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया, बॉलीवुड में भी शोक की लहर

Sushant Singh Rajput dies: पीएम मोदी ने कहा- होनहार युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया, बॉलीवुड में भी शोक की लहर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि 34 साल के सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। मुंबई के बांद्रा के घर में सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दी। सुंशांत सिंह के सुसाइड की वजह अभी साफ नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुशांत के सुसाइड से हर कोई स्तब्ध है। ट्विटर पर पीएम मोदी समेत अन्य लोगों ने सुशांत के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

-पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, सुशांत सिंह राजपूत ... एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में बेहतरीन काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार प्रदर्शनों को पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध। ओम शांति।

-महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके कहा है कि युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं.उनके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं. उनकी आत्मा को शांति मिले.

-पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि जीवन नाजुक है और हम नहीं जानते कि कोई क्या कर रहा है. दयालु रहें. सुशांतसिंह राजपूत. ओम शांति.

-‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी के पिता का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा, 'मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत....आख़िर क्यों?....क्यों?' Broken heart

-बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कहा, 'ईमानदारी से इस खबर ने मुझे शॉक और स्पीचलेस कर दिया है ... मुझे याद है जब मैं छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत को देख रहा था और अपने दोस्त साजिद जो इस फिल्म के निर्माता है को बताया था कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे। ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।

-बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर वास्तव में दुखद है। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले।

-बॉलीवुड एक्टर नावजुद्दीन सिद्दीखी ने कहा- मैं इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं कर सकता ... यह चौंकाने वाला है ... एक खूबसूरत अभिनेता और एक अच्छा दोस्त ... यह दिल तोड़ देने वाला है. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त

-भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा, 'इतना चौंकाने वाला और इस पर विश्वास करने में असमर्थ .. सुशांत सिंह के परिवार के प्रति संवेदनाएं। RIP.

-केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, मेरे पास कोई शब्द नहीं है, इस बात की कोई समझ नहीं है कि आप इस तरह क्यों चले गए। एक यंग ब्राइट किड जो बालाजी के पास आए थे से लेकर एक स्टार तक.. आपने एक लंबा रास्ता तय किया था और कई और मील की दूरी तय की थी। आपको याद किया जाएगा सुशांतसिंह राजपूत बहुत जल्द चले गए..

कमेंट करें
FhLeN