comScore

अधूरी रह गई सुष्मिता सेन की यह ख्वाहिश, मिरर इमेज शेयर कर बताया

अधूरी रह गई सुष्मिता सेन की यह ख्वाहिश, मिरर इमेज शेयर कर बताया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे लंबे समय से रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप हैं और अपनी लव लाइफ से जुड़ा कोई भी अपडेट सुष्मिता फैंस से शेयर करना नहीं भूलती। लेकिन हालही में सुष्मिता सेन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी एक अधूरी इच्छा के बारे में बताया। 

दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी एक स्टनिंग ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा कि 'काश, मेरी भी कोई जुड़वां होती। लेकिन तुम फातिमा खालिद मेरे लिए एक परी की तरह हो और बेहद लकी हो कि तुम्हारी जुड़वां बहन है। एक साथ इस दुनिया में आने का सफर बेहतरीन है।' इसके साथ ही उन्होंने #sharing #soulsisters #twins #photofun #yourstruly जैसे कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इंजॉय करो और हमेशा खुश रहो।'

इस तस्वीर में वह मिरर के सामने पोज देती दिख रही हैं, जिसमें उनका रिप्लेक्शन भी नजर आ रहा है। उनके खुले बालों के साथ लंबे इयर रिंग्स उनके इस लुक को कॉम्प्लिमेंट देते नजर आ रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार दिसंबर में यह कपल शादी कर सकता है। रोहमन सुष्मिता को प्रपोज कर चुके हैं। परिवार की रजामंदी के बाद ही दोनों ने अपने रिलेशन को सोशल मीडिया पर स्वीकार किया था। दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो सुष्मिता और रोहमन की पहली मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी। इसके बाद रोहमन ने सीधे इंस्टाग्राप मैसेज किया, जिसके बाद दोनों की बात शुरु हुई। 

कमेंट करें
jh3uz