Trailer 2: तापसी पन्नू ने थप्पड़ के दूसरे ट्रेलर को न देखने की दी हिदायत! जानें क्यों?

Taapsee Pannu Starrer Film Thappad Second Trailer Released
Trailer 2: तापसी पन्नू ने थप्पड़ के दूसरे ट्रेलर को न देखने की दी हिदायत! जानें क्यों?
Trailer 2: तापसी पन्नू ने थप्पड़ के दूसरे ट्रेलर को न देखने की दी हिदायत! जानें क्यों?

डि​जिटल डेस्क, मुम्बई। तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म "थप्पड़" का दूसरा ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है। इससे पहले, थप्पड़ के निर्माताओं ने अपने पहले झंझोड़कर रख देने वाले ट्रेलर के साथ देश में तहलका मचा दिया था। अब, निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जो दर्शकों को न केवल घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज़ उठाने लेने के लिए आग्रह कर रहा है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसे न देखने की बात कही गई है।

जब तापसी को थप्पड़ पड़ता है तो ट्रेलर वही रुक जाता है और तभी अभिनेत्री, दर्शकों को घरेलू हिंसा न देखने की बात कहते हुए... ट्रेलर को यूट्यूब पर सबसे अधिक सूचित ट्रेलर बनाने की बात कहती है। तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर दूसरा ट्रेलर साझा किया है।

 

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म
अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है। वही, पोस्टर पर लिखी टैगलाइन "थप्पड़", बस इतनी सी बात?" ने पहले से ही जनता पर एक गहरा प्रभाव पैदा कर दिया है।

यह भी पढ़े: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस को लिखा लेटर, कहा- थैंक यू

थप्पड़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शक
फ़िल्म ने अपनी कहानी के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और मुल्क व आर्टिकल 15 के साथ बॉक्स ऑफिस नंबर पर राज करने के बाद, जो अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित थी, दर्शक अब थप्पड़ की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

फिल्म को हिट बता रहे लोग
"थप्पड़" को इस साल की पिंक के रूप में प्रचारित किया जा रहा है और दर्शकों व आलोचकों द्वारा समान रूप से इसे एक ब्लॉकबस्टर हिट माना जा रहा है।

Created On :   12 Feb 2020 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story