दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर आज होगा रिलीज!

The trailer of Deepika Padukone starrer Chhapaak will be released today!
दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर आज होगा रिलीज!
दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर आज होगा रिलीज!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म "छपाक" एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर आधारित सच्ची कहानी है जो अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है l दर्शकों को फिल्म की एक झलक से रूबरू करवाने के लिए, निर्माता साल का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर कल रिलीज करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

फिल्म का ट्रेलर "वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे" यानी कि आज रिलीज़ हो रहा है, जो एक आदर्श संयोग है क्योंकि यह एक एसिड पीड़ित के जीवन और अस्तित्व पर आधारित है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की है और लिखते हैं,"A moment is all it takes. The #Chhapaak Trailer comes out tomorrow. Film to release on 10th January 2020. Meghna Gulzar Directs. Produced by Fox Star Studios, Deepika Padukone’s KA Entertainment Meghna Gulzar"s Mriga Films. Co-stars Vikrant Massey."

मेघना गुलज़ार फिल्मों में अपने बोल्ड विकल्पों के लिए जानी जाती हैं। यही नहीं, असली पंच के साथ एक प्रभावशाली कॉन्सेप्ट पेश करने में वह आपको कभी निराश नहीं करती है। दीपिका पादुकोण अभिनीत उनकी आगामी फिल्म "छपाक" इस बात का एक जीवंत उदाहरण है!

यह पहली बार नहीं है जब मेग्ना गुलज़ार प्रभावशाली कॉन्सेट पेश करने जा रहीं है। इससे पहले वर्ष 2015 में, उन्होंने "तलवार ’और फिर" राज़ी’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था और अब वह एक अन्य प्रभावशाली अवधारणा के साथ दर्शकों को विस्मित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन पर आधारित फिल्म "छपाक" पीड़िता के विश्वास को एक सबक के रूप में लेने के लिए प्रेरित करता है और साथ ही यह उन लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र है जिन्होंने इसी तरह की स्थिति का सामना किया है।

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Created On :   10 Dec 2019 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story