"आर्टिकल 15" के दो साल पूरे, आयुष्मान खुराना ने कहा- हमे ऐसी फिल्मों की आवश्यकता है

Two years of ayushmann khurrana starrer film article 15
"आर्टिकल 15" के दो साल पूरे, आयुष्मान खुराना ने कहा- हमे ऐसी फिल्मों की आवश्यकता है
"आर्टिकल 15" के दो साल पूरे, आयुष्मान खुराना ने कहा- हमे ऐसी फिल्मों की आवश्यकता है

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म "आर्टिकल 15" ने सोमवार को रिलीज के दो साल पूरे कर लिए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि, महामारी और लॉकडाउन ने लोगों को पहले की तुलना में अधिक समझदार बना दिया है। आर्टिकल 15 मेरी फिल्मोग्राफी में एक विशेष फिल्म है और मैं (निर्देशक) अनुभव सिन्हा सर को धन्यवाद नहीं दे सकता क्योंकि ये बहुत छोटा शब्द है। उन्होंने मुझे सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक फिल्म दी है।

Ayushmann Khurrana-led 'Article 15' turns two: Some interesting, unknown  facts | NewsBytes

आयुष्मान आगे कहते हैं कि,ये मेरे लिए एक आंख खोलने वाली फिल्म थी और मुझे चीजों को एक अलग लेंस से देखने में मदद मिली। हमें लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए शानदार कंटेंट के साथ "आर्टिकल 15" जैसी फिल्मों की जरुरत होगी। सिनेमाघरों में वापस जाने के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान कहते हैं कि, हमें लोगों को आनंद लेने, संलग्न करने और चर्चा करने के लिए फ्रेश कान्टेंट परोसने की जरुरत है। 

Fenil and Bollywood: Article 15 does not show any community in a bad light-Ayushmann  Khurrana

उन्होंने कहा, मैं दृढ़ विश्वास रखता हूं कि महामारी और लॉकडाउन ने हमें पहले की तुलना में अधिक विचारशील बना दिया है । अब लोग केवल उन चीजों पर समय और ऊर्जा का निवेश करना चाहेंगे जो अद्वितीय और अलग हैं। वे सामुदायिक अनुभव चाहते हैं जो सार्थक हों। आयुष्मान का विश्वास है कि ताजा, अनोखा और विघटनकारी सिनेमा भारत में इंडस्ट्री के बिजनेस को फिर से शुरू करने का काम करेगा।

Ayushmann Khurrana starrer 'Article 15' charts Rs 40.86 crores at the box  office in nine days | Hindi Movie News - Times of India

आयुष्मान के अनुसार, सिनेमा उन्हें वह विकल्प प्रदान करेगा। लेकिन हमें अब तक की सबसे अच्छी सामग्री का निर्माण करना होगा। लोग चाहते हैं कि नए विचारों का जश्न मनाने वाली फिल्मों के साथ मनोरंजन किया जाए। फिल्म का पैमाना महत्वहीन होगा, क्योंकि कंटेंट को प्राथमिकता दी जाएगी।

Irony about Ayushmann Khurrana's new film-Entertainment News , Firstpost

एक्टर ने कहा कि, दुनिया भर से लोगों को पहले ही शानदार कंटेंट से रूबरू कराया जा चुका है। इसलिए, उनके लिए एक फिल्म देखने के लिए एक थिएटर में कदम रखने के लिए उन्हें एक बड़े प्रोत्साहन की आवश्यकता होगी और कंटेंट महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। अब लोग शानदार फिल्में देखना चाहेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष्मान जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित "चंडीगढ़ करे आशिकी", अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित "अनेक" और अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित "डॉक्टर जी" में दिखाई देने वाले है।  

 


 

Created On :   28 Jun 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story