विल स्मिथ ने की बादशाह के गाने की तारीफ, बॉलीवुड में काम करने की जताई इच्छा

विल स्मिथ ने की बादशाह के गाने की तारीफ, बॉलीवुड में काम करने की जताई इच्छा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ को बॉलीवुड से बहुत लगाव है। कई मौकों पर उनका यह लगाव देखने मिल जाता है। ऐसा ही ​कुछ एक ​बार फिर देखने मिला है। दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म "अलादीन" के लिए बादशाह ने हिन्दी में गाना गाया है जिसका नाम "सही है ब्रो" है। इस सॉन्ग को ऑडियंस का प्यार तो मिला ही अब विल स्मिथ की तारीफ ने सॉन्ग को बादशाह के लिए और खास बना दिया है। 

एक्टर विल स्मिथ से मिली तारीफ का वीडियो बादशाह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियों में स्मिथ, बादशाह की तारीफ करते हुए कहते हैं कि "बादशाह, शानदार काम, यह खूबसूरत है। आपने जिस तरह से मूवी में इस्तेमाल हुई चीजों को गाने में यूज किया है वह फनी है। आपने बहुत अच्छा काम किया है।" 

इसके बाद विल स्मिथ ने बताया कि किस तरह उन्होंने मेकर्स से अपील की थी कि फिल्म को बॉलिवुड के लेवल का बनाया जाए। उन्होंने यह भी बताया कि वह हमेशा से ही बॉलिवुड डांस सीक्वेंस का हिस्सा बनना चाहते थे। अंत में उन्होंने एक बार फिर बादशाह की तारीफ की। 

विल स्मिथ से अपने गाने की खुशी मिलने के बाद बादशाह ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा "अब आपको प्रॉपर बॉलिवुड फिल्म कर लेनी चाहिए"।  

Created On :   19 May 2019 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story