शाहरुख-दीपिका की पठान को रूस, सीआईएस देशों के लिए किया गया डब, 13 जुलाई होगी रिलीज

शाहरुख-दीपिका की पठान को रूस, सीआईएस देशों के लिए किया गया डब, 13 जुलाई होगी रिलीज
Pathaan for Russia and CIS
13 जुलाई को 3000 से ज्यादा स्क्रीनों पर रिलीज होगा
डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान को रूस और कॉमनवेल्थ ऑफ इंडिपेंडेंट स्टेट्स (सीआईएस) सहित बेलारूस, उज्बेकिस्तान और कजाकिस्तान और कई अन्य देशों में डब वर्जन में एक भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ी रिलीज मिली है। फिल्म, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, अजरबैजान, ताजिकिस्तान, आर्मेनिया, जॉर्जिया, मोल्दोवा और किर्गिस्तान में भी रिलीज होगी। डब किया गया वर्जन 13 जुलाई को 3000 से ज्यादा स्क्रीनों पर रिलीज होगा।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान ने रिलीज होने के बाद से वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1,050 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। पठान आदित्य चोपड़ा के मशहूर वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2023 11:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story