बॉलीवुड: रणदीप हुडा ने जाल में फंसी बाघिन के लिए सीएम धामी से मांगी मदद

रणदीप हुडा ने जाल में फंसी बाघिन के लिए सीएम धामी से मांगी मदद
  • बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडा ने सीएम धामी से लगाई गुहार
  • बाघिन के पेट में जाल बंधा पाया जाने के बाद उसे छुड़ाने की अपील की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडा ने सुरई वन क्षेत्र में एक बाघिन को उसके पेट के निचले हिस्‍से में जाल से बंधा पाया। अभिनेता ने बाघिन को बचाने और उसका इलाज कराने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और संबंधित अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है।

हुडा को उनकी सामाजिक सक्रियता के लिए जाना जाता है, और उन्होंने पहले भूखमरी के बारे में सार्वजनिक जागरूकता बढ़ाई थी और आत्महत्या विरोधी पहल में भी भाग लिया था। 'सरबजीत' फेम अभिनेता ने एक्स पर जंगल में दौड़ रही एक बाघिन की तस्वीर साझा की, जिसके पेट पर जाल फंसा हुआ था।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "उत्तराखंड के सुरई वन रेंज में एक बाघिन अपने पेट पर जाल लेकर घूम रही है। अधिकारियों से अनुरोध है कि उसे बचाने और उसका इलाज करने के लिए तत्काल कार्रवाई करें।'' 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' एक्टर ने अपने पोस्ट में राज्य के मुख्यमंत्री को भी टैग किया।

रणदीप 29 नवंबर को अभिनेत्री लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने इंफाल, मणिपुर में परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी की। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में लीड रोल में नजर आएंगे। उनकी झोली में 'अनफेयर एंड लवली' भी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 5:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story