अभिनेत्री सामंथा ने काम से लिया ब्रेक, बाली में बिता रही हैं छुट्टियां

अभिनेत्री सामंथा ने काम से लिया ब्रेक, बाली में बिता रही हैं छुट्टियां
  • सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर छुट्टियों की कई तस्वीरें साझा की
  • सामंथा की अगली फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ 'ख़ुशी' है
  • वह एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' के रीमेक में भी नजर आएंगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों काम से ब्रेक लेकर एक दोस्त के साथ बाली में छुट्टियों का लुत्‍फ उठा रही है।

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त अनुषा स्वामी के साथ अपनी छुट्टियों की कई तस्वीरें साझा की। सामंथा ने अपने कमरे से कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप पोस्ट की, और लिखा, "सुबहें ऐसी ही होती हैं।"

पहली फोटो में उन्‍होंनेसुबह की अपनी एक झलक साझा की, जब वह बाहर खड़ी थी और हरियाली से भरी जगह को देख रही थी। वह सफेद टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स पहने हुए 'ड्रीम ऑन' लिखी टोपी के साथ नजर आई।

एक अन्य फोटो मेंअभिनेत्री को रेलिंग पकड़ते हुए दिखाया गया है। उन्होंने एक सेल्फी भी साझा की जिसमें सामंथा और उनकी दोस्त कैमरे के सामने मुस्कुराईं। सामंथा ने अपने नाश्ते की एक तस्वीर और अनुषा की एक क्लिप भी पोस्ट की।

सामंथा फिलहाल अभी ब्रेक पर हैं क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती हैं और ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस का इलाज कराना चाहती हैं।

वेबएमडी के अनुसार मायोसिटिस मांसपेशियों में सूजन पैदा करने वाली एक दुर्लभ स्थिति है। जिसमें कमजोरी, सूजन और दर्द सबसे आम लक्षण हैं।

सामंथा की अगलीफिल्म विजय देवरकोंडा के साथ 'ख़ुशी' है। रोमांटिक तेलुगु फिल्म एक सितंबर को रिलीज होगी।

वह एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' के रीमेक में भी नजर आएंगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story