साइबर धोखाधड़ी के बारे में मैसेज फैलाने के लिए आयुष्मान खुराना की समस्तीपुर पुलिस ने की सराहना 

साइबर धोखाधड़ी के बारे में मैसेज फैलाने के लिए आयुष्मान खुराना की समस्तीपुर पुलिस ने की सराहना 
  • आयुष्मान खुराना जल्द ही अपकमिंग थियेट्रिकल फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में पूजा की भूमिका को दोहराते नजर आएंगे
  • 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, अन्नू कपूर और परेश रावल भी हैं
  • यह फिल्म 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना, जो जल्द ही अपकमिंग थियेट्रिकल फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में पूजा की भूमिका को दोहराते नजर आएंगे, उन्होंने फिल्म के ट्रेलर और मीडिया के प्रति अपनी मजाकिया प्रतिक्रियाओं से हास्य का माहौल तैयार कर दिया है।

फिल्म की चर्चा तेजी से बढ़ती दिख रही है। हाल ही में समस्तीपुर पुलिस ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर हैंडल) पर फिल्म से एक क्लिप साझा की, जिसमें उन्होंने एक्टर के 'ड्रीम गर्ल' अवतार की सराहना की और आयुष्मान को उनके किरदार के रूप में साझा किया। फिल्म में पूजा ने साइबर धोखाधड़ी पर बात फैलाने में उनकी मदद की है।

उन्होंने आयुष्मान को टैग किया और ट्वीट किया, ''साइबर धोखाधड़ी के खिलाफ हमारी लड़ाई में इस फिल्म में आपकी उपस्थिति अविश्वसनीय रूप से आकर्षक साबित हुई है। आपका एक्ट उल्लेखनीय रूप से वास्तविक साइबर धोखाधड़ी कॉल के करीब था। कृपया ऐसी ही जागरूकता फैलाते रहें। शुभकामनाएं और समस्तीपुर में आपका स्वागत है।''

'ड्रीम गर्ल 2' पूरी तरह से मनोरंजक होने का वादा करती है और साथ ही बड़े पैमाने पर दर्शकों की मानसिकता में जागृति लाएगी। आयुष्मान खुराना भारत में कंटेंट-ड्राइवन सिनेमा के लिए जाने जाते हैं और उनकी पहली फिल्म 'विकी डोनर' से लेकर 'आर्टिकल 15' तक की फिल्में इसका एक सशक्त प्रमाण हैं।

एक्टर ने पहले एक महिला की भूमिका में कदम रखने के अनुभव के बारे में बात की थी, जैसा कि उन्होंने मीडिया को बताया था, "यह चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि मैं 45 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग कर रहा था, जैसा कि मैंने फिल्म में कहा है, मैं 'पूरी तरह से तैयार' था, ऐसी चिलचिलाती गर्मी में विग ने एक अभिनेता के रूप में मेरी परीक्षा ली।"

''मुझे उम्मीद है कि लोग आयुष्मान के अलावा आयुष्मवुमन को भी पसंद करेंगे। मैं यह भी कहना चाहता हूं कि मैं इस बार अवॉर्ड सेंशन के दौरान बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगिरी में भी नॉमिनेट होना चाहता हूं।"

'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, अन्नू कपूर और परेश रावल भी हैं। इसका निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और यह आयुष्मान की 2019 की सुपरहिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है।

यह फिल्म 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Aug 2023 11:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story