सेलिब्रिटीज ऑन सोशल मीडिया: सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कॉलेज की पुरानी यादें

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कॉलेज की पुरानी यादें
  • सारा ने अपने प्रशंसकों के साथ इंपीरियल कॉलेज, लंदन के पुुराने दिनों को यादें साझा की
  • सारा ने इतिहास और राजनीति विज्ञान की पढ़ाई की है
  • सारा की अगली फिल्मों में 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मेट्रो...इन दिनो', 'मर्डर मुबारक' और जगन शक्ति का एक अनाम प्रोजेक्ट शामिल है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की जेन-जेड दिवा सारा अली खान ने अपने प्रशंसकों के साथ इंपीरियल कॉलेज, लंदन के पुुराने दिनों को यादें साझा की।

अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के घर जन्मी सारा ने इतिहास और राजनीति विज्ञान की पढ़ाई की है।

'केदारनाथ' फेम अभिनेत्री का एक इंस्टाग्राम अकाउंट है जहां वह अपने दैनिक जीवन के अपडेट, अपने पेशेवर जीवन की खबरें और यादें भी साझा करती हैं।

अब, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सारा ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह छात्रों से भरी कक्षा में बैठी और एक व्याख्यान में भाग लेती देखी जा सकती है।

वीडियो में शिक्षक और एक छात्र की जूम-इन झलक दिखाई गई है, जो सारा के पीछे बैठा है।

सारा ने वीडियो को कैप्शन दिया, “मेजर थ्रोबैक, बॉक्सिंग और कॉफी के बाद, एक साथी मिला जो फ्लूइड मकैनिक्स व्याख्यान के लिए उसके पीछे-पीछे आया। बहुत बुरा नहीं था।''

सारा को पिछली बार बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल के साथ रोमांटिक कॉमेडी 'जरा हटके जरा बचके' में सौम्या चावला के रूप में देखा गया था।

उन्हें फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के गाने 'हार्टथ्रोब' में एक विशेष भूमिका में भी देखा गया था। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे।

सारा की अगली फिल्मों में 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मेट्रो...इन दिनो', 'मर्डर मुबारक' और जगन शक्ति का एक अनाम प्रोजेक्ट शामिल है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Oct 2023 7:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story