बॉलीवुड: नशे वाले वायरल वीडियो पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अफवाहों का 'सफर' बस यहीं तक...'

नशे वाले वायरल वीडियो पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अफवाहों का सफर बस यहीं तक...
  • सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • वीडियो में वे नशे की हालत में बीच सड़क पर घूमते नजर आ रहे हैं
  • इस वीडियो को लेकर सनी देओल ने स्पष्टीकरण दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे नशे की हालत में बीच सड़क पर घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर सनी देओल ने स्पष्ट किया है कि यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म का एक सीन है।

बता दें कि वायरल वीडियो में सनी देओल नशे की हालत में सड़क पर लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए। उन्हें देखकर पास खड़ा एक ऑटोवाला उन्हें पकड़कर ऑटो में बैठाता है। इस वीडियो देख यूजर्स तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए सनी ने लिखा, "अफवाहों का 'सफर' बस यहीं तक... शूटिंग हैशटैग बीटीएस।"

फिल्म के निर्माता ने भी एक बयान में कहा कि यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है। वीडियो लीक होने के बारे में बात करते हुए, इकोलोन प्रोडक्शंस के निर्माता विशाल राणा ने कहा, ''यह हमारी अपकमिंग फिल्म 'सफर' का एक सीन है, जिसके लिए सनी पाजी रात में शेड्यूल की शूटिंग कर रहे थे। सभी फैंस से अनुरोध है कि वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर फर्जी खबरें न फैलाएं।''

देओल परिवार ने इस साल फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है, जहां धर्मेंद्र को करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उनके काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, सनी ने 'गदर 2' के जरिए बॉक्स-ऑफिस पर आग लगा दी और अब बॉबी को उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' के लिए काफी सराहना मिल रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story